अक्षय कुमार ने एक्सेल एंटरटेनमेंट की “गोल्ड” के टीज़र के साथ गोल्डन जीत को फिर से किया जीवत!

0
967
Akshay Kumar upcoming movies in 2018

Teaser of Gold

ओलंपिक में हॉकी के खेल में भारत की पहली स्वर्ण जीत को दर्शाती एक्सेल एंटरटेनमेंट के ‘गोल्ड’ के टीज़र में अक्षय कुमार 1946 के पीरियोडिक लुक में नज़र आ रहे है।

अक्षय कुमार फ़िल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे है जिसने ओलंपिक के खेल में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था। 40 के दशक पर आधारित, टीज़र में स्वर्ण जीत के दौर की अवधि को खूबसूरती से दर्शाया गया है जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

फ़िल्म के टीज़र में देश के लिए स्वर्ण पदक जितने के लिए संघर्ष करते हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शको के सामने पेश किया गया है।

जबकि ब्रिटिश के लिए खेलते हुए भारत ने कई स्वर्ण पदक जीते है लेकिन एक शख्स भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने की ख्वाइश रखता था।

फ़िल्म “गोल्ड” के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है।

रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही है। फ़िल्म में मौनी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आएंगी।

“गोल्ड” सच्ची घटनाओं से प्रेरित फ़िल्म है जिमसें 1948 के दौरान लंदन में हुए XIV ओलिंपियाड खेल की कहानी को पेश किया जाएगा, जब एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत ने अपने पहले ओलंपिक पदक पर जीत हासिल कर भारत का नाम रोशन किया था।

फ़िल्म की शैली को मद्देनजर रखते हुए, यह फ़िल्म 2018 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज की जाएगी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित “गोल्ड” 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here