‘अनजान : स्पेशल क्राइम्स यूनिट’ में हीना और गश्मीर का लीड रोल

0
2114
Discovery JEET ropes in Heena Parmar and Gashmeer Mahajani to play the lead roles in 'Anjaan- Special Crimes Unit'

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हीना परमार और मराठी सिनेमा का जाना-माना चेहरा गश्मीर महाजनी जल्द ही डिस्कवरी जीत के आगामी शो ‘अनजान: स्पेशल क्राइम्स यूनिट’ में लीड भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह शो 12 फरवरी से डिस्कवरी जीत पर शुरू हो रहा है।

‘अनजान स्पेशल क्राइम्स यूनिट‘ एक पैरानॉर्मल इनवेस्टिगेटिव क्राइम थ्रिलर शो है, जो दर्शकों को रहस्यमयी घटनाओं की अनजान दुनिया में ले जाता है। लोटस टॉकीज के निर्माण में बने ‘अनजान: स्पेशल क्राइम्स यूनिट’ में हीना परमार, अदिति की भूमिका निभा रही हैं और गश्मीर महाजनी विक्रांत के रोल में नजर आएंगे। वे ऐसी अपराधिक घटनाओं की जांच-पड़ताल करते हैं, जो अलौकिक जगत से जुड़ी हैं। वे ऐसे लोगों को न्याय दिलाते हैं जिन्हें देखा और सुना नहीं जा सकता और ना ही सभी इस पर यकीन कर सकते हैं।

गश्मीर महाजनी ने बताया कि अनजान अपनी तरह का एक अनूठा पैरानॉर्मल थ्रिलर है, जिसमें दो जासूस अपनी सूझबूझ और अपराध को लेकर अपनी समझ के साथ अनजानी दुनिया से जुड़े अपराधों की गुत्थी सुलझाते हैं। विक्रांत एक साहसी और नास्तिक इंसान है, जो अनेक अस्वाभाविक अनुभवों से गुजरता है। मैं पर्दे पर इस तरह का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

हीना परमार कहती हैं कि मैं ‘अनजान: स्पेशल क्राइम्स यूनिट’ का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूं। यह पहली बार है जब मैं हॉरर विषय में हाथ आजमा रही हूं। मैंने इस शो का हिस्सा बनने का निर्णय इसलिए लिया, क्योंकि इस शो की कहानी बेहद अनूठी है। यह शो अनेक दिल दहलाने वाली कहानियां प्रस्तुत करता है। मुझे यकीन नहीं होता कि इनमें से बहुत सारी कहानियां वास्तविक घटनाओं पर आधारित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here