अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने दिया इंडो-पोलिश फिल्म ‘नई मीन्स नई’ का महुरत शॉट

0
739

दिग्गज निर्देशक राजकुमार कोहली ने दिया फिल्म का महुरत क्लैप

भव्य समारोह के बीच इंडो-पोलिश फिल्म ‘नई मीन्स नई’ की लांचिंग के दौरान जाने-माने निर्देशक राजकुमार कोहली ने मुंबई में आज फिल्म के महुरत शॉट का क्लैप दिया.

कार्यक्रम में फिल्म की लगभग पूरी कास्ट और क्रू उपस्थित थी, जिसमे एक्टर गुलशन ग्रोवर, अरमान कोहली, अन्ना एडोर, निर्देशक विकास वर्मा तथा स्क्रीन प्ले और लेखक हितेश देसाई शामिल थे.

समारोह में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में पोलैंड के कांसुलेट जनरल मि. लेस्जेक ब्रेंडा, पोलैंड में भारत के राजदूत मि. अजय बिसरिया और गायक हरिहरन मौजूद थे. फिल्म में हरिहरन संगीत देंगे.

अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कहा, ” एक इंडो-पोलिश फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाला पहला  भारतीय अभिनेता होने पर मुझे खुशी हो रही है. हमारी फिल्म ‘नई मीन्स नई’  कमाल की  फिल्म बनाने वाले दो देशों पोलैंड और भारत की प्रतिभा को एक साथ लाने में अच्छा प्रयास है. विकास के जुनून और कड़ी मेहनत को फिल्म के सुंदर दृश्यों में देखना दिलचस्प होगा. फिल्म में दो देशों से कमाल की कास्ट और क्रू साथ आ रही है. और मैं इस अनुभव के लिए उत्साहित हूं. ”

निर्देशक विकास वर्मा का मानना है कि फिल्म इंडो-पोलिश संस्कृतियों के बीच संबंधों को मजबूत करेगी. उन्होंने कहा, “हम फिल्म की शूटिंग एक स्पेशल सॉंग के साथ शुरू करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें गुलशन ग्रोवर भी होंगे. फिल्म की 80% शूटिंग पोलैंड में और 20% मुंबई में होगी.”

गुलशन ग्रोवर के साथ फिल्म में काम कर रहीं अभिनेत्री अन्ना अडोर कहती हैं, “ हमने फिल्म के लिए अपना बेस्ट दिया है और फिल्म की कहानी दोनों देशों के बीच संबंधों के निर्माण को लेकर है. मैं पूरी कास्ट और विशेषकर गुलशन सर के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं.”

पोलैंड के कांसुलेट जनरल मि. लेस्जेक ब्रेंडा कहते हैं, “ सबसे महत्वपूर्ण बात जो हो रही है वह ये है कि फिल्म बनाने का पूरा विचार आज ही शुरू हुआ है. और निश्चित तौर पर यह भारत के प्रोड्यूसर्स और पोलैंड में उनके पार्टनर्स के बीच का मामला है. मुझे लगता है कि पोलिश भागीदारों को इस को-प्रोडक्शन में जगह मिल सकती है.”

फिल्म एक इंडो-पोलिश सस्पेंस थ्रिलर है. लगभग पूरी फिल्म पोलैंड में फिल्माई जाएगी जबकि इसके कुछ हिस्से की शूटिंग भारत में होगी.

पोलैंड में भारत के राजदूत मिस्टर अजय बिसरिया ने कहा, “ मैं विकास और जी 7 फिल्म्स की पूरी टीम को ‘नई मीन्स नई’ के लॉन्चिंग पर बधाई देना चाहता हूं. मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छा प्रयास है. ये पोलैंड के सहयोग से बनी एक ऐसी फिल्म है, जो प्रेम कहानी के साथ एक संदेश देती है. साथ ही भारत और पोलैंड के बीच संस्कृति, संबंध और दोस्ती को रेखांकित करती है. मैं उन्हें इस अनोखे, निडर और रचनात्मक काम की सफलता की कामना करता हूं.”

फिल्म तीन भाषाओँ, पोलिश, अंग्रेजी और हिंदी में प्रदर्शित की जाएगी. इसका निर्माण जी -7 फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और विकास वर्मा इसके निर्देशक हैं. फिल्म सीमाओं से परे एक मासूम लव स्टोरी की पृष्ठभूमि एक डरावनी मर्डर मिस्ट्री है. फिल्म के कलाकारों में एक्टर गुलशन ग्रोवर, अरमान कोहली, अन्ना एडोर,नीतू चंद्रा और पोलिश अभिनेत्री अन्ना गाज़िक और सिल्विया चेक शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here