अमिताभ के साथ ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ बेहतरीन अनुभव

0
743
Amitabh Bachchan in har shakh par ullu baitha hai

बेहतरीन अनुभव रहा अमिताभ के साथ काम करना : इश्तियाक खान

Ishtiaq Khan in har shakh par ullu baitha hai
स्टार प्लस के आगामी शो ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ में पुत्तन का किरदार निभा रहे अभिनेता इश्तियाक खान हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ परदे पर नजर आये। इन दोनों ने एक ब्रांड के विज्ञापन में साथ काम किया है। इस शो को इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने की उम्मीद है। इश्तियाक को इस शो के जरिये टेलीविजन पर पहला ब्रेक मिला है।
‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ शो में इश्तियाक चैतू लाल के साले की भूमिका निभा रहे हैं। वह एक भ्रष्ट राजनेता है जोकि एक काल्पनिक राज्य के मुख्यमंत्री का चुनाव लड़ रहा है। हाल ही में छोटे परदे पर उनकी उपस्थिति को दर्शकों ने काफी पसंद किया। अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की अपनी उत्सुकता के बारे में उन्होंने बताया, ‘अमिताभजी के साथ काम करने पर मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। वह मेरे रोल मॉडल हैं और बड़े ही विनम्र इंसान हैं। शूटिंग के दौरान उन्होंने मुझे बहुत ही सहज महसूस कराया। मैं चाहता हूं कि मैं इसी तरह का काम करूं और उनकी तरह ही अपनी छाप छोड़ूं।’
यह शो हमारे देश में राजनीति की वर्तमान स्थिति को सामने लेकर आया है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह कुछ राजनेता वादे करते हैं लेकिन उन्हें कभी पूरा नहीं करते। यह एक राजनीतिक व्यंग्य है और चैनल पर अपने तरह का पहला कार्यक्रम है। इश्तियाक खान को उम्मीद है कि वह इस शो के माध्यम से छोटे परदे पर काफी लोकप्रियता हासिल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here