अय्यारी का दूसरा गीत “याद है” गढ़ी हुई यादों को कर देगा ताज़ा!

0
934
aiyyari

नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” का दूसरा गीत “याद है” आज रिलीज हो गया है और जिसमे उदास रकुल प्रीत सिंह अपनी पुरानी यादों के बवंडर के बीच खोई हुई नजर आ रही है।

फ़िल्म के नए गीत “याद है” को सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पर फ़िल्माया गया है जिसमे दो दिल से हारे शख्स इस उदास स्थिति का सामना करने की कोशिश करते है। मनोज मोंटाशिर द्वारा लिखित और अंकित तिवारी द्वारा रचित, दिल को झंझोड़ कर रख देने वाले इस गीत को पलक मुछाल और अंकित तिवारी द्वारा गाया गया है।

जहाँ एक तरफ फ़िल्म का पहला गीत “ले डूबा” एक रोमांटिक गीत था जिसमे रकुल प्रीत सिंह ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​उर्फ ​​जय बक्षी के प्रति एकतरफा प्यार का प्रदर्शन किया गया था, वही फ़िल्म के इस दूसरे गीत ‘याद है’ में जय बक्षी की वास्तविकता जानने के बाद रकुल का दिल टूटता हुआ बताया गया है।

जैसे की ट्रेलर में संकेत दिया गया है, मेजर जय बक्षी अपने गुरु कर्नल अभय सिंह उर्फ ​​मनोज बाजपेयी से अलग होने के बाद बदनाम हो जाते है। वही कथा को आगे बढ़ाते हुए, जय बक्षी की वास्तविकता को जानने के बाद राकुल का किरदार मोतियों की तरह बिखर जाता है।

वीडियो में दोनों कलाकारों के प्रेम पक्ष की एक झलक दिखाई गई है लेकिन पूरी प्रेम कथा जानने के लिए दर्शको को फ़िल्म का दीदार करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here