‘अय्यारी’ की टीम ने बीएसएफ शिविर में जवानों के दिनचर्या का किया पालन!

0
678
ayyari
देश के वीर जवानों द्वारा स्नेहभरा न्यौता मिलने के बाद फिल्मकार नीरज पांडे ने मनोज बाजपाई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा के साथ जैसलमेर में बीएसएफ शिविर का दौरा किया।

टीम की शुरुआत सुबह जैसलमेर में सूर्योदय के साथ हुई जहाँ उन्होंने शिविर में होने वाले पीटी ड्रिल में हिस्सा लिया। इस भौतिक प्रशिक्षण में लंबी छलांग, 6 फुट की दीवार कूदना और रस्सी की चढ़ाई शामिल थी। मनोज बाजपेयी की देखरेख में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक घायल सैनिक को अपने कंधे पर उठाकर अभ्यास भी किया।

नाश्ते के बाद टीम को हथियारों के रखरखाव के बारे में पता चला, जिसमे एक बार फिर मनोज बाजपेयी की देखरेख में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने हथियारों के अभ्यास में हिस्सा लिया।

टीम ने एक शानदार समय बिताया जहाँ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज बाजपेयी ने मिलकर सभी के लिए दोपहर का भोजन पकाया और सभी ने खूब चटकारे ले कर इसका लुत्फ़ उठाया। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया पर इस इवेंट में हुई हर मजेदार पल की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की।

निर्देशक नीरज पांडे में भी टीम में शामिल हो कर इन मजेदार क्षणों का भरपूर लुत्फ़ उठाया जो सिद्धार्थ द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में भी साफ छलक रहा था। उसके बाद कलाकारों ने बैडमिंटन का गेम खेल कर इस शाम को और भी ज़्यादा मजेदार बना दिया।

कलाकारों ने जवानों के साथ मनोरंजक गतिविधियों में हिस्सा लिया, जहां टीम ने राजस्थानी संस्कृति का आनंद उठाया और स्थानीय लोगों और जवानों के साथ डांस किया।

एक तरफ ‘अय्यारी’ की टीम ने केक काटकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का जन्मदिन मनाया। वही दूसरी तरफ कलाकारों और क्रू ने मिलकर देश के वीर जवानों के संग लोहड़ी के त्योहार का जश्न मनाया।

नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल की यह फ़िल्म इस 9 फरबरी 2018 को देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार ह.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here