अर्शी बेगम की कलर्स पर वापसी

0
1284
Arshi Khan in ishq main marjawan

कलर्स का रियलिटी शो बिग बॉस 11 में बड़े पैमाने पर लोक प्रियता हासिल करने वाली अर्शी खान इस चॅनेल पर जल्द ही वापस आने वाली है इश्क में मरजावाँ इस बदला लेने वाली गाथा में मुख्य भूमिका में। मनोरंजन बढाने के लिए अर्शी इस शो में नाच गाना टोली का एक हिस्सा बनकर होली की पार्टीं में शामिल होने वाली है।

अर्शी खान ने कहा, “मैं चैनल पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। मैं इस भूमिका के साथ लटका और झटका अवाम के लिए लेकर आने वाली हूँ। मुझे नाटक हमेशा अच्छा लगता है और टेलीविजन पर सबसे अच्छा चलने वाले शो इश्क में मरजावाँ में मैं मेरी अदा डाल दूँगी। इस शो की कहानी कैसे एक अपारंपारिक प्यार की कहानी है और आरोही की बदला लेने वाली गाथा में सहभागी हो गयी हूँ इससे मुझे खुशी हो गयी है। मैं अब मेरे प्रशंसकों से फीडबॅक मिलने की राह देख रही हूँ।”

इश्क में मरजावा में अर्जुन बिजलानी दीप की भूमिका में और अलिशा पंवार आरोही व तारा इन दोनों की भूमिका में दिखाई देती है। आरोही, विनीत रैना द्वारा अभिनीत विराट/लक्ष को उसके गलत कामों के लिए बेनकाब करने की योजना बनाती है और उसमें अर्शी एक सहायक भूमिका कर रही है। आरोही के बदले की लडाई में अर्शी का प्रवेश कैसे मदद करेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here