अली फजल ने श्रेष्ठ फोटोग्राफर एनी लीबोवित्ज के साथ बिताए सुनहरे पल

0
552
Ali Fazal with Annie Lebowitz

युवा फिल्म अभिनेता अली फजल, जिन्हें पिछली बार ‘फुकरे रिटर्न्स’ में देखा गया था, का साल 2017 बेहतरीन गुजरा। उनके हॉलीवुड शाहकार ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ में उनके अभिनय और उपलब्धियों के लिए तारीफों के पुल बांधे गए!

हाल ही में अली ने एक खास फोटो शूट के लिए अमेरिका की उड़ान भरी। वहां वह एनी लीबोवित्ज के लिए शूट करने पहुंचे, जो अली के साथ एक चित्र-कथा उतारना चाहती थीं। एनी का नाम अमेरिका की सबसे बड़ी महिला फोटोग्राफरों में गिना जाता है। उनका नाम एक बार तब विवादों में उछला था जब उन्होंने जॉन लेनन की हत्या से चंद घंटे पहले उनकी तस्वीरें ली थीं। उस घटना के बाद से एनी ने अनेक बहुचर्तित फोटो शूट किए हैं और इनके साथ महारानी एलिजाबेथ, माइकल जैक्सन, मिली सायरस, डेमी मूर,बेनेडिक्ट कम्बरबैच, मार्क जुकरबर्ग जैसी दिग्गज हस्तियों के नाम जुड़े हुए हैं। एनी के साथ काम करने का अवसर पाकर अली ने खुद को धन्य महसूस किया। भारत लौटने पर अली ने अपना अनुभव बयान करते हुए कहा, “बहुप्रतिष्ठित एनी लीबोवित्ज के साथ शूट करना मेरे जीवन का एक बहुत बड़ा अवसर है। मैंने सपने में भी कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके जैसी महान हस्ती के साथ खुद को खड़ा पाऊंगा! विश्व फोटोग्राफी को इतना ऊंचा दर्जा देना और इतना विनम्र इंसान बने रहना वाकई तारीफ के काबिल है। एनी ने विश्व की कुछ बेहद चर्चित हस्तियों की तस्वीरें उतारी हैं, जिनमें सर जॉन लेनन और मोहम्मद अली शामिल हैं। उनके साथ काम करके मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूँ। आशा करता हूं कि हमारे रास्ते भविष्य में भी फिर कभी आपस में टकराएंगे।”

इस भारतीय अभिनेता को विदेशों में ऐसी बड़ी उपलब्धियां प्राप्त करते देखना वाकई सुखद है। हमें अली फजल से ऐसे कई कारनामों की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here