अवनी की हो जायेगी मौत

0
2156
Aditi Rathore as Avni in Naamkarann

स्टार प्लस के रोमांटिक ड्रामा ‘नामकरण’ शो में दर्शकों की चहेती ‘नीला’ की मौत ने उन्हें चौंका दिया। महेश भट्ट ने ट्विटर पर सायंतनी घोष को नीला जैसे शक्तिशाली किरदार निभाने के लिये उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि यह किरदार उनके दिल के बेहद करीब है, इस पर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने भी अपनी निराशा जाहिर की है। फैन्स से लेकर मेकर्स तक, नीला की मौत निश्चित रूप से किसी के लिये भी अच्छी नहीं रही। अभी-अभी यह हुआ ही था और अब खबर आई है कि इस शो के आगामी ट्रैक में इसकी नायिका अवनी की मौत भी होने वाली है।

जी हां, आपने बिलकुल सही सुना है। खबर है कि अवनी की मां ‘नीला’ की मौत के बाद शो में अवनी के किरदार का भी अंत होने जा रहा है। उसके दुःखद अंत से नील और अवनी की प्रेमकहानी हमेशा के लिये अधूरी रह जायेगी।

हालांकि, शो के निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि यह ट्रैक किस तरह आगे बढ़ेगा और किस तरह घटनाओं का दिलचस्प क्रम आगे बढ़ेगा। लेकिन एक चीज की पुष्टि तो हो गई है कि इस शो में जल्द ही अवनी की मौत होने जा रही है। अदिति राठौर (अवनी) ने कहा, ‘हां, मुझे शो में मरते हुये दिखाया जायेगा। नामकरण ने मुझे एक कलाकार के तौर पर काफी कुछ दिया है, तो इसके लिए कुछ भी कर सकती हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here