आलिया ने की दीपिका की तारीफ

0
663
आलिया भट्ट: पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण बहुत शानदार हैं और मुझे पता है कि मैं कभी नहीं ऐसी दिख सकती हूं और ना ही इस तरह काम कर सकती हूं!

फ़िल्म “पद्मावती” का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर में दीपिका का आलीशान लुक देख कर आलिया भट्ट ने उनकी आपार प्रशंसा की।

एक हालिया पॉडकास्ट में वह वरिष्ठ पत्रकार राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के साथ थी, और उस दौरान अभिनेत्री खुद को दीपिका पादुकोण की प्रशंसा करने से रोक नही पाई।

अभिनेत्री ने कहा, “मैंने अभी तक इस प्रदर्शन को नहीं देखा है, लेकिन मैंने ट्रेलर देखा, और मुझे लगता है कि पद्मावती … पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण बहुत शानदार हैं और मुझे पता है कि मैं कभी ना ही ऐसी दिख सकती हूं और ना ही इस तरह काम कर सकती हूं…. वह एक रानी की तरह नज़र आ रही है और मैंने उनसे कहा भी कि ‘तुम बहुत प्यारी और प्रेरणादायक हो’ और मैं जानती हूं कि वह इस फिल्म में छा जाएंगी है। मैं वास्तव में इस एक फ़िल्म का इंतजार कर रही हूँ।”

रानी पद्मिनी की शानदार भूमिका निभा कर दीपिका पादुकोण एक प्रशंसा का पात्र बन गयी है।

रानी पद्मनी को सबसे खूबसूरत महिला के रूप में जाना जाता था और दीपिका पादुकोण इस भूमिका में उचित रूप से फिट बैठती है। इससे भी बेहतर क्या हो सकता है कि दीपिका ने इस किरदार के बेहतरीन प्रतिभा हासिल की जो उन्हें इस भूमिका के लिए एक अपूरणीय विकल्प बनाती है।

हाल ही में पद्मावती का पहला गीत, घूमर को जारी किया गया था और जिस तरह से इस गाने में दीपिका ने लोक नृत्य पर डांस किया उसे देख  एक बार फिर हर कोई दीपिका की सुंदरता का मुरीद हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here