आशीष की रेसलर से लड़ाई

0
1298
Ashish Sharma with Saurav Gurjar in Prithvi Vallabh

पृथ्वी वल्लभ में यह उल्लासित प्रमुख किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध और हैंडसम हंक आशीष शर्मा इस शो में आने वाले दृश्य के लिए कुछ ज्यादा मेहनत करते हुए नजर आएंगे। यह अभिनेता, जिन्हें नई चुनौतियां लेना पसंद है, वह भारतीय रेसलर सौरव गुर्जर के साथ लड़ते हुए दिखेंगे, जो जल्द ही वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट में अपना डेब्यू करेंगे।

सौरव राजा गोहिल की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, एक 6 फीट 7 इंच का विशालकाय व्यक्ति जो एक मार्ग में घुसपैठ कर रहा है, जो पृथ्वी वल्लभ द्वारा शासित साम्राज्य से होकर गुजरता है। इससे पूर्व ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ में रावण की भूमिका निभाने वाले सौरव अब इस ऐतिहासिक ड्रामा में दिखाई देंगे।

आशीष ने बताया, ‘सौरव इस शो में एक कैमियो की भूमिका निभा रहे हैं। निर्माताओं ने मेरे और उनके बीच एक भयंकर लड़ाई का दृश्य दिखाने के लिए उन्हें शामिल किया था। मेरा कद 5 फीट 10 इंच है, जबकि सौरस 6 फीट 7 इंच के हैं जिससे हमारे लिए लड़ाई के इन दृश्यों को करना थोड़ा कठिन हो गया था। लड़ाई के इस दृश्य में कवच और रस्सियों का गहनता से प्रयोग किया गया था, जिसमें दर्शक हमें भागते, कूदते, एक—दूसरे को मारते हुए देखकर आनंदित होंगे। इस दृश्य को बहुत सुंदरता से शूट किया गया है और हम इसके परिणाम से काफी खुश हैं। व्यक्तिगत तौर पर उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। हम अपने शॉट्स के बीच में रेसलिंग की दुनिया के बारे में बात करते थे क्योंकि मैं बचपन से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई का बहुत बड़ा फैन रहा हूं।’

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here