इस बार बाहुबली फेम राणा दग्गुबती अपनी कॉमेडी से आपको हंसाएंगे

0
748
Rana Dagubatti do comedy

Rana Dagubatti do comedy

मुंबई: राणा दग्गुबती अपने अतुलनीय प्रदर्शन और सुपरस्टारडम के लिए जाने जाते हैं. ‘बाहुबली’, ‘द गाजी अटैक’ और ‘नेने राजू नेने मंत्री’ और साउथ में कई हिट देने के बाद, अब वे सुपर कॉमेडी ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ में आपको अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते नजर आएंगे.

Rana Dagubatti do comedyट्रेलर के एक दृश्य, जिसमें वे करण जौहर से बात कर रहे हैं, इंटरनेट पर जबरदस्त हास्य पैदा कर रहा है.

निदेशक चाकरी टोलेटी कहते हैं, “आप जैसे ही राणा दग्गुबती के बारे में सोचते है, आपके दिमाग में सबसे पहले एक्शन की बात आती है. लेकिन आप उन्हें जब इतनी आसानी से कॉमेडी करते देखेंगे, तो आपको लगेगा कि कैमरे के सामने एक कितना शानदार कलाकार अभिनय कर रहा है. राणा दग्गुबती जानते है कि कैसे आसानी से अलग-अलग भूमिकाएं की जा सकती है.”

ट्रेलर में करण जौहर के साथ राणा को देख कर दर्शक और अधिक देखने की मांग कर रहे है. दर्शकों की ये मुराद 23 फरवरी को पूरी हो जाएगी, जब ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ रिलीज होगी.

“वेलकम टू न्यूयॉर्क” एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है. ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश में भारत में रहने वाले दो युवाओं की कहानी कहती है. न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है.

पूजा फिल्म्स और विज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित और चाकरी टोलेटी द्वारा निर्देशित, “वेलकम टू न्यूयॉर्क” दुनिया भर में 23 फरवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here