ऋचा चड्ढा की भोली पंजाबन .. अब काकटेल के रूप में ।

0
741
Richa Chadha's Bholi Bhali Punjaban drink
हमारे देश में बॉलीवुड हस्तियों के नाम पर डिशेज और ड्रिंक्स के नाम रखा जाना एक आम प्रचलन है। भारत में कई फूड जॉइन्ट्स और हॉटस्पाट्स फिल्म अभिनेताओं और कलाकारों के नामों पर अपनी डिशेज या ड्रिंक्स का नाम रखकर उनकी लोकप्रियता का लाभ उठा रहे हैं। इससे पहलेमुंबई के एक रेस्टोरेंट ने संजय दत्त के नाम पर अपनी डिश का नाम चिकन संजू बाबा रखा थामुंबई में ही भाईजान नाम से एक रेस्टोरंेट खोला गया थाओमान में शोएबतिनी नाम से सर्व की गई कॉकटेल अक्षय कुमार को तथा हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के काम करने पर मिलियंस शेक उन्हें समर्पित किये गये हैं।

इसी दौड़ में मुंबई के प्रसिद्ध लाउन्ज ने ऋचा चड्ढा के फुकरे फ्रेंचाइजी के लोकप्रिय किरदार भोली पंजाबन के नाम पर एक कॉकटेल का नाम रखा है। यह फिल्म वर्ष 2017 की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक रहीजबकि इस वर्ष ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन ही कर पायी। कॉकटेल का नाम “भोली भाली पंजाबन” रखा गया है। इस ड्रिंक में लीची फू्रट जूस का अदभुत मिश्रण भी है। यह ड्रिंक उपभोक्ताओं को एक विशेष बोतल जिस पर भोली पंजाबन की छवि बनी हुई है में पेश की गयी है। इस ड्रिंक को इस सप्ताह मुंबई में लान्च किया जाना है जो कि विशेष तौर पर सिर्फ इसी लाउन्ज में उपलब्ध होगी।

इस कॉकटेल की लान्च के साथ भोली इस लोकप्रिय ट्रेन्ड का स्थायी हिस्सा बनने के लिए तैयार है।

ॠचा से जब पूछा गया तो उसने कहा: “मुझे खुशी है कि भोली पंजाबन यह प्रतिष्ठित चरित्र लोगों को काफ़ी आनन्द प्रदान करेगा। मुझे लगा कि ट्रु ट्रम ट्रंक जैसे लोगों का यह बहुत अच्छा विचार था। इसमें मेरी तारीफ जैसा कुछ नहीं है।”
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here