एक थिएटर में कार्तिक आर्यन को देखकर उनके चाहनेवाले दीवाने हो गए

0
1242
Kartik Aaryan mobbed outside Gaeity Galaxy theatre

आजकल हर किसी की ज़ुबान पर जिस फ़िल्म का नाम है वह है कार्तिक आर्यन की सोनू के टीट्टू की स्वीटी। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ज़बरदस्त हिट साबित हुई है और टिकट खिड़की पर हो रही इसकी मोटी कमाई कुछ बड़े बजट की फ़िल्मों को ज़ोरदार टक्कर दे रही है। इस फ़िल्म की रिलीज़ के दूसरे हफ़्ते में कार्तिक आर्यन ने दर्शकों के बीच बैठकर इस फ़िल्म को देखने और इसके बारे में उनके विचार जानने के लिए बांद्रा के एक सिंगल स्क्रीन वाले थिएटर, गेइटी-गैलेक्सी सिनेमा में अपने परिवार के लोगों और क़रीबी दोस्तों के साथ देखने का फ़ैसला किया।

हालाँकि, जब कार्तिक आर्यन के एक प्रशंसक ने उन्हें देखा, तो यह बात पूरे थिएटर में फ़ैल गई। हर कोई जल्दी से इस नए सुपरस्टार से मिलने और उनके साथ सेल्फ़ी लेने के लिए दौड़ पड़ा। लेकिन थोड़ी ही देर में भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया। हमेशा मुस्कुराते रहनेवाले अपने अदाकार को देखकर दीवानी हो गई और उन्हें बाहर निकलने ही नहीं दिया। थोड़ी ही देर में आसपास की सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया और कार्तिक अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रहे थे। उन्हें भीड़ ने घेर लिया और उनकी मदद के लिए आठ सुरक्षा गार्डों को बुलाना पड़ा।

अब तो हमारा यह कहना बनता है कि जब क़ामयाबी मिलती है तो थोड़ा हंगामा होता ही हैपर हमें पूरा यक़ीन है कि कार्तिक इसे संभाल सकते हैं और इसमें उन्हें मज़ा भी आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here