एक ही रोल के लिए आमने-सामने हैं नोरा फतेही और इसाबेल कैफ?

0
1322
Nora Fatehi

 Nora fatehi and Isabelle kaif

एक ही रोल के लिए आमने-सामने हैं नोरा फतेही और इसाबेल कैफ? 1

भारतीय सिनेमा जगत में हर साल कई नए कलाकार आते हैं; नोरा फतेही भी ऐसे ही प्रतिभाशाली कलाकारों में शामिल हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर आज तक अपना नृत्य कौशल दिखाया है।

मॉडलिंग और डांसिंग के बाद अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाली नोरा, अब संजय सूरी के साथ बॉलीवुड की फिल्म में अपनी नई पारी शुरू करने जा रही है। ‘द बर्थडे सॉंग’एक साइकोलॉजिक ल थ्रिलर फिल्म है, जिसके जरिए नोरा पहली बार अपने अभिनय की प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी।

Nora Fatehi

विश्वस्त सूत्रों के अनुसारनोरा बॉलीवुड की एक और नई अदाकारा इसाबेल कैफ से प्रतिस्पर्धा कर रही हैं– जो सफल अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन हैं। अब तक दो बार दोनों अभिनेत्रियां आमनेसामने आ चुकी हैं। हमने सुना  है किदोनों ही आदाकाराएं अपनी पृष्ठभूमि एवं अन्य समानताओं के कारण अब समान भूमिकाओं के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। इतना ही नहींदोनों के लिए आने वाले प्रस्ताव भी समान हैं जिसके कारण दोनों के बीच टकराव की संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं। दोनों अभिनेत्रियां अपनीअपनी खास शैली के लिए जानी जाती हैंऔर उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का अनुभव भी बिल्कुल नया होगालेकिन इन दो आकर्षक अदाकाराओं में से एक को चुनना निर्माताओं के लिए बेहद कठिन होगा।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here