कड़ी मेहनत जरूर रंग लाएगी : सत्यजीत शर्मा

0
1520
Satyajit sharma

अपने शो के बारे में कुछ बताइए?

यह शो महान स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की जिंदगी पर आधारित है। यह एक ऐसे आदर्श शो का उदाहरण है जो दर्शकों के दिलों को छू जाएगा। ‘चंद्रशेखर’ एक नौजवान लड़के की कहानी है जो डर से आंख में आंख मिलाकर बात करता है और अपनी शर्तों पर जिंदगी जीता है। वह जोश के साथ अपने प्रतिद्वंद्वियों से मुकाबला करता है जो दर्शकों को सीखने के लिए एक प्रेरणादायक चरित्र प्रदान करता है। यह महान स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर की उनके बचपन से मृत्यु तक की जीवन यात्रा पर आधारित है।

किस वजह से आप इस शो में आए?

एक दिन मेरे पास शो के निर्माताओं का फ़ोन आया। उन्होंने मेरे साथ स्क्रिप्ट और स्टोरी पर चर्चा की। शो की स्टोरीलाइन और इसके ऐतिहासिक महत्व ने मुझे इतना प्रभावित किया कि मैंने शो के लिए तुरंत हां कर दिया।

शो में अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए?

मैं आज़ाद के पिता सीताराम तिवारी की भूमिका निभा रहा हूं जो सीधे और ईमानदार व्यक्ति हैं। एक धार्मिक व्यक्ति जो गरीब होने के बावजूद अपने मूल्यों में पूरा भरोसा रखता है उसी के अनुसार जिंदगी जीता है। अपने बेटे में भी उन्हीं मूल्यों को देखना चाहता हैऔर शायद अपने प्रयास में सफल भी रहता है।

Satyajit sharma

कितने समय बाद आप परदे पर वापस लौट रहे हैं और कैसा महसूस कर रहे हैं?

मैं टेलीविज़न पर दिखता और गायब होता रहता हूं। मैं हमेशा सही अवसरों और किरदारों की तलाश में रहता हूं जो मुझे परिभाषित करे और जिसके साथ मैं कम्फ़र्टेबल रहूं। खैर इस शो के साथ मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है क्योंकि यह एक इतिहास की सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें काफी संभावनाएं हैं।

अपने कोस्टार अयान खान और स्नेहा वाघ के साथ आपके कैसे संबंध हैं?

अयान कमाल है और उसमें अपनी उम्र से ज्यादा परिपक्वता है। उनकी उम्र के कलाकार को इतने परिश्रम और प्रतिबद्धता के साथ अपना काम करते देखना आश्चर्यजनक है। ये वाकई प्रेरणादायक है। कोई भी उनके बारे में सहज अंदाजा लगा सकता है कि एक गंभीर अभिनेता का उदय हो रहा है। स्नेहा पेशेवर और बहुत अच्छी कलाकार हैं। एक खुशमिजाज व्यक्ति जो सेट पर हमेशा हंसी-खुशी का माहौल बनाए रखतीं हैं। संक्षेप में यह एक बहुत अच्छी टीम है।

शो चंद्रशेखरको लेकर आपके क्या विचार हैं?

शो में हर कोई बहुत कड़ी मेहनत कर रहा है। और जब सभी स्तरों पर लोग इस तरह के प्रयास करते हैं तो उसका नतीजा एक बेहतरीन शो होता है।

शो से आपकी क्या उम्मीदें हैं?

मुझे लगता है कि ये कमाल का शो है और इसको दर्शकों से बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी। मुझे उम्मीद है कि हर किसी की कड़ी मेहनत जरूर रंग लाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here