कादर खान के साथ जो हुआ वह दुर्भाग्‍यपूर्ण था – अरुणा ईरानी

0
450
Kader Khan

कादर खान के साथ जो हुआ वह दुर्भाग्‍यपूर्ण था, मैं नहीं चाहती कि ऐसा कुछ मेरे साथ हो”- अरुणा ईरानी

जानी-मानी अभिनेत्री अरुणा ईरानी को हसीना मान जायेगी, देश में निकला होगा चांद और कई अन्‍य फिल्‍मों में अपनी भूमिकाओं के लिये जाना जाता है। अरुणा को बड़े पर्दे के बजाय टेलीविजन पर काम करना ज्‍यादा पसंद है।

स्‍वर्गीय कादर खान की अचानक हुई मौत पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये, उन्‍होंने कहा, ”कादर खान एक महान अभिनेता थे और उनकी सेहत इसलिये खराब होनी शुरू हो गई थी, क्‍योंकि उन्‍हें अच्‍छा काम नहीं मिल पा रहा था। मैं नहीं चाहूंगी कि ऐसा मेरे साथ हो, क्‍योंकि मुझे पता है कि इस उम्र में मुझे फिल्‍मों में प्रमुख भूमिकायें नहीं मिलेंगी, लेकिन मैं टेलीविजन पर एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हूं।”

Aruna Irani as Dadi in Dil Toh Happy Hai Ji

अरूणा ईरानी ने 300 से ज्‍यादा फिल्‍मों और 20 से अधिक सीरियल्‍स में काम किया है। उन्‍होंने अपने परफॉर्मेंस से हमेशा ही दर्शकों को प्रभावित किया है। वह फिलहाल स्‍टारप्‍लस के आगामी शो ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ की तैयारी कर रही हैं। वह इसमें ‘खडूस’ दादी मां की भूमिका निभा रही हैं।

उन्‍होंने अपने परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुये कहा कि, ”मेरा मानना है कि टेलीविजन एक ऐसा माध्‍यम है, जहां पर दोगुनी मेहनत करनी होती है। फिल्‍मों का समय दो घंटे का होता है और हम सिर्फ 4 एपिसोड में ही उस समय को कवर कर लेते हैं। इसलिये, मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहूंगी और नहीं चाहूंगी कि मुझे ब्रेक लेने की जरूरत पड़े।”

अरूणा ईरानी ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ में अपनी भूमिका को लेकर वाकई में उत्‍साहित हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here