कार्तिक आर्यन का अविश्वसनीय परिवर्तन

0
1196
Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन एकदम परफेक्‍ट लड़के हैं, जिनका परिचय आप अपने माता-पिता से करवाना चाहेंगे।  लेकिन हाल ही मैं हुए उनके परिवर्तन के बाद वो जिस अवतार में नजर आ रहे हैं, इससे पहले हमने उन्‍हें कभी नहीं देखा था। आकर्षक एब्‍स वाले कार्तिक ने फिट अभिनेताओं की ब्रिगेड में उन्‍होंने नई एंट्री ली है। व्‍यक्‍तित्‍व लड़कियों को नींद उड़ानेवाला है। चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के प्रति निश्चित रूप से एक आकर्षण जगा दिया है। इस एक्‍टर ने खुद को चुस्‍त दुरुस्‍त बनाने के लिए वाकई अपने शरीर पर कड़ी मेहनत की है और उसके परिणाम सभी के आगे है। कार्तिक आर्यन का यह आकर्षक जिस्‍म आपको यो यो हनी सिंह के एक नये गाने ‘छोटा छोटा पेग’  में देखने को मिलेगा। गीत में कार्तिक के इस आकर्षक जिस्‍म के कुछ और शॉट्स की आवश्यकता थी और वो उस तरह का परिणाम हासिल करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

इस तरह का फिजिक बनाने के लिए कार्तिक को शूटिंग से महज एक महीना पहले बताया गया था। एक महीने बाद जब वो सेट पर हूबहू उसी रूप में सामने आये तो वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया। कार्तिक आज की तारीख में निश्चित रूप से इंडस्‍ट्री के सबसे अनुशासित और सबसे योग्‍य एक्‍टर्स में से एक हैं।

कार्तिक आर्यन को सेलिब्रिटी ट्रेनर प्रशांत सावंत द्वारा प्रशिक्षित किया गया है, जिन्होंने शाहरुख खानअजय देवगन और वरुण धवन जैसे कलाकारों को प्रशिक्षण दिया है। प्रशांत के मार्गदर्शन में इस एक्‍टर ने शाकाहारी होने के बावजूद अपने शरीर को बनाने के लिए यकीनन कड़ी मेहनत की और खुद को हृष्‍ट-पुष्‍ट बनाने के साथ ही अपने एब्स को वैसा ही आकार दे डाला, जैसा चाहिए था। कुल मिलाकर उनका व्‍यक्‍तित्‍व इस समय इतना निखर उठा है कि इंडस्‍ट्री के सबसे फिट एक्‍टर्स को भी उनसे ईर्ष्‍या होती होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here