सनी लियोन को किसने किया प्रपोज

0
1000
ram kapoor propose sunny leone

राम कपूर ने किया सनी लियोन को प्रपोज

ram kapoor propose sunny leone

नए मनोरंजन चैनल डिस्कवरी जीत पर हाल ही में शुरू हुए कॉमेडी शो – ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ में राम कपूर होस्ट बने नजर आ रहे हैं। इस शो के पहले एपिसोड में सलमान खान नजर आए थे, जिसे भारी संख्या में लोगों ने देखा। इस शो से जुड़ी ताजा खबर यह है कि अब इस हफ्ते के एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन आने वाली हैं। इतना ही नहीं, इस मौके पर राम कपूर उन्हें शादी का प्रस्ताव भी देंगे। जी हां, बिलकुल सही सुना आपने! इस एपिसोड की स्टोरी लाइन के अनुसार राम कपूर सनी लियोन को प्रपोज करेंगे, जिसमें गुदगुदाने वाली कॉमेडी के साथ-साथ चुटीले संवाद भी होंगे।

सनी लियोन ने बताया, ‘सभी कलाकारों के साथ कॉमेडी हाईस्कूल के इस एपिसोड की शूटिंग करना मजेदार रहा, खासतौर से, मेरे प्रिय दोस्त राम कपूर के साथ शूटिंग करना, जिनसे मैं लंबे समय बाद मिली थी। हमें लगा ही नहीं कि हम शूटिंग कर रहे हैं क्योंकि इस शो का प्रवाह बड़ी सहजता से आगे बढ़ता रहा। मैं कॉमेडी हाई स्कूल की टीम को ढेर सारी सफलता और लोकप्रियता की शुभकामनाएं देती हूं।’

सनी लियोन को किसने किया प्रपोज 1
ram kapoor propose sunny leone

एसओएल प्रोडक्शन्स के निर्माण में बने इस कॉमेडी शो में समाज, संस्कृति, शिक्षा और ताजा घटनाक्रमों पर चुटकी ली जाती है जिसे एक क्लासरूम के सेटअप में पेश किया गया है। कॉमेडी हाई स्कूल का प्लॉट भी बिल्कुल अलग है। प्रिंसिपल राम बहुत तनाव में रहने वाले इंसान हैं। उनके स्कूल की बिल्डिंग गिरने की कगार पर है और इसे बचाने का केवल एक ही उपाय है – सरकारी मदद।  लेकिन यह सरकारी अनुदान इसी शर्त पर मिलेगा जब स्कूल का पास प्रतिशत 100 हो। हालांकि कक्षा 7वीं के विद्यार्थियों के पास होने की कोई गुंजाइश नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ये विद्यार्थी पिछले 20 वर्षों में भी इस क्लास को पास नहीं कर पाए हैं। प्रिंसिपल राम और उनके अजीबोगरीब टीचर्स अब पूरे जी-जान से इस कक्षा को पास कराने में जुट जाते हैं ताकि वे सरकारी अनुदान हासिल कर सकें। इसमें कोई भी डफर विद्यार्थी को पीछे नहीं छूटने दिया जाएगा। यही इस कॉमेडी सीरीज का सार है।

कॉमेडी हाई स्कूल में अत्यंत उत्साही विद्यार्थियों का समूह है जैसे हैप्पी सिंह (रैपर), अंकिता (स्ट्रगलिंग एक्टर), शरमन और पार्वती। इस स्कूल में अलग-अलग विषयों के टीचर्स हैं जैसे अंग्रेजी, हिन्दी, शारीरिक प्रशिक्षण और पर्सनालिटी डेवलपमेंट। इनके साथ ही इस स्कूल में एक अनुशासनप्रिय प्रिंसिपल और एक सिद्धांतवादी ट्रस्टी भी हैं। हर हफ्ते इस स्कूल में लीड सेलिब्रिटीज अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे। राम कपूर के अलावा इस शो में गोपाल दत्त, पारितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here