कृष्णा भट्ट ने अपने पिता विक्रम भट्ट को निर्देशित करने पर अपने अनुभव शेयर किये

0
792
Krishna Bhatt and Vikram Bhatt

निर्देशक विक्रम भट्ट, जो अभी अपनी आगामी फिल्म 1921 के प्रमोशन में व्यस्त हैं, साथ ही वे अपनी बेटी कृष्णा भट्ट की वेब सीरीज़ ‘अनटचेबल्स‘ की रिलीज़ का भी इंतजार कर रहे हैं जिसमें विक्रम ने स्वयं भी अभिनय किया है।

विक्रम भट्ट अपने स्वयं के ओटीटी प्लेटफॉर्म एवं इस वेब सीरीज़ ‘अनटचेबल्स‘ को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह वेब सीरीज़ इस नये प्लेटफॉर्म पर ही प्रदर्शित की जाएगी। ‘1920‘, ‘मिस्टर एक्स‘, ‘हान्टेड‘ और ‘डेंजरस इश्क‘ जैसी फिल्मों में अपने पिता का साथ देने वाली कृष्णा भट्ट अपनी इस वेब सीरीज़ के माध्यम से बतौर निर्देशक एक नई शुरुआत करेंगी।

अपने पिता को निर्देशन देने के बारे में कृष्णा भट्ट ने कहा, ‘‘मुझे पिता के साथ काम करने पर हमेशा ही सीखने को मिलता है। मैंने उनके अपूर्व ज्ञान और प्रतिभा को पूरी तरह से आत्मसात करने के बाद ही निर्देशन शुरू किया है। मैं हमेशा ही हर शूट के बाद उसे अपने पिताजी के नजरिये से देखती हूं और मुझे यह देखकर आश्चर्य होता है कि वे इसके बारे में क्या सोच रखते हैं। मैं सोचती थी कि उनके साथ काम करना मुझे कमजोर बनाने वाला होगा, लेकिन उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव मुझे सशक्त एवं आनन्दित करने वाला रहा है।‘‘ सीरीज़ की शूटिंग के दौरान उन्हें अपने पिता से कई महत्वपूर्ण इनपुट प्राप्त हुए। ‘वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं तथा अपने प्रदर्शन से उन्होंने मुझे बहुत प्रभावित किया है। मैंने समय समय पर उनसे प्राप्त सुझावों का सहजता से उपयोग किया है क्योंकि 35 साल के उनके अनुभवों को इस्तेमाल में न लेना मूर्खता ही होगी। मैं उसके साथ फिर से काम करने का और इंतजार नहीं कर सकती हूं।‘”

‘अनटचेबल्स’ एक क्राइम थ्रिलर कोर्टरूम ड्रामा है। यह ड्रामा एक मेडिकल छात्र के चारों ओर घूमता है, जो एक एस्कॉर्ट है और वह अपने एक धनाढय ग्राहक के मर्डर रेप मामले का सामना कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here