कैटरीना कैफ ने जीरो के ‘हुसन पर्चम’ के साथ स्क्रीन पर गिराई हुसन की बिजलियाँ!

0
634
katrina kaif
जीरो के निर्माताओं ने कैटरीना कैफ अभिनीत अपने अगले गीत ‘हुसन पर्चम’ के टीज़र के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और अब इंतज़ार के बाद आखिरकार निर्माताओं ने गाना रिलीज कर दिया है।

शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्म में कैटरीना कैफ अभिनेत्री बाबिता की भूमिका में नज़र आएंगी और फ़िल्म के इस गाने में अपने हॉट और सेक्सी अवतार में नज़र आ रही है।

katrina kaif
फ़िल्म के इस नए गीत को कैटरीना, निर्देशक आनंद एल राय और कोरियोग्राफर बोस्को सहित टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार और इरशाद कामिल की उपस्थिति में मुंबई के चंदन सिनेमा में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया है।

सफेद ज़ेबरा प्रिंट क्रॉप टॉप, चमकीले स्कर्ट और जैकेट के साथ अभिनेत्री बेहद हॉट लग रही है। गाने के मजेदार लिरिक्स पर कैटरीना एकदम बिंदास हो कर झूमते हुए नज़र आ रही है। हाल ही में रिलीज हुए गीत के टीज़र ने दर्शकों को उत्सुक कर दिया था और आज अपनी रिलीज के साथ यह गाना सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

फिल्म के मुख्य कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा,”दीवानों की भीड़ अब ना होगी कम, आ गयी है बबिता कुमारी लहराने हुसन पर्चम! साल का सबसे सिज़लिंग गीत’हुसन पर्चम रिलीज हो गया है!

बॉस्को मार्टिस ने फिल्म में इस धुंआधार गीत को कोरियोग्राफ किया है।

शाहरुख खान को बौने बउआ और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड सुपरस्टार (बाबिता कुमारी) के रूप में दिखाते हुए, ट्रेलर ने दर्शकों के हित में काम करते हुए, वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्म में से एक को देखने के लिए प्रेरित कर दिया है।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म “जीरो” गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ़ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत “जीरो” 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here