कोरियोग्राफर डैना एलेक्सा करेंगी क्यु जज

0
1312
Dana Alexa judege the high fever dance ka naya tevar

एंडी टीवी का आगामी डांस रियलिटी शो ‘हाई फीवर…डांस का नया तेवर’ काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस शो के मेकर्स ने शो में बतौर जज कई चर्चित चेहरे लिये हैं। ग्लैमरस लारा दत्ता से लेकर डांस तकनीक के माहिर अहमद खान तक इस शो में कई बेहतरीन शख्सियत हैं। अब ऐसा सुनने में आया है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यात कोरियोग्राफर डैना एलेक्सा भारतीय टेलीविजन पर जज के रूप में पदार्पण करने वाली हैं। ‘हाई फीवर…डांस का नया तेवर’ में पूरे देशभर की बेहतरीन डांसिंग जोड़ी नजर आएंगी। ये जोड़ियां ना केवल अपनी डांसिंग का हुनर दिखायेंगी, बल्कि उनके रिश्तों के भी विभिन्न पहलुओं को भी परखा जायेगा।

पेशेवर डांसर और कोरियोग्राफर, डैना एलेक्सा ने दुनिया के सबसे अच्छे प्रशिक्षकों से प्रशिक्षण लिया है। ये प्रशिक्षक हिप हॉप, जैज, स्ट्रीट जैज, टैप और बैले के माहिर हैं। डैना, नियमित रूप से आईडीए हॉलीवुड में क्लास लेने जाती हैं। वह मास्टर क्लासेस लेने के लिये पूरी दुनिया घूमती हैं। उस महिला ने जिन्होंने ब्रावो टीवी के ‘वॉच वॉट हैपेंस लाइव एंड द रियल हाउसवाइव्स ऑफ एनजे’ में कोरियोग्राफ किया है और उसमें परफॉर्म किया है। साथ ही टायगा और विज खलीफा जैसे कलाकारों के साथ काम किया, अब वे शो में डांसिंग जोड़ी के तेवर को परखेंगी। वह ना केवल डांस की बारीरिकयों पर नजर रखेंगी, बल्कि प्रतियोगियों को डांस स्टाइल के अपने अंतरराष्ट्रीय अनुभवों के बारे में भी बतायेंगी।

डैना ने बताया, ‘मुझे हमेशा से ही भारत की समृद्ध भारतीय संस्कृति अच्छी लगती रही है। देश में जितनी एकता है उसे देखकर लगता है कि लोग हर किसी से भावनात्मक रूप से कितने मजबूती से जुड़े हुए हैं। डांस के माध्यम से उन भावनाओं को महसूस करना बहुत ही अच्छा अनुभव होगा। मेरे जीवन में डांस जुनून से कहीं बढ़कर है। मैं दुनिया घूमी हूं और पूरी दुनियाभर में लोगों को प्रशिक्षण दिया है। लेकिन ‘हाई फीवर…डांस का नया तेवर’ के माध्यम से भारतीय टेलीविजन के एक शो का हिस्सा बनने का मुझे इंतजार है। अंतर्राष्ट्रीय डांस स्टाइल में अपने अनुभव के साथ मुझे उम्मीद है कि मैं लोगों के सामने नया दृष्टिकोण पेश कर पाऊंगी। इस देश में ढेर सारी प्रतिभाएं है और मैं उनके सफर का हिस्सा बनने के लिये बेहद उत्सुक हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here