क्या आपने बेले हैं प्यार के पापड़ ?

0
485
Pyaar Ke Papad

कानपुर की अनूठी ससुर-दामाद की जोड़ी के साथ स्टार भारत ने लॉन्च किया रॉम-कॉम शो

सास-बहू और महिलाओं के कुचक्र रचने के दिन गए। अब पुरुष किचन पॉलिटिक्स के केंद्र में हैं और इन्हें अब लिविंग रूम तक ला रहे हैं। स्टार भारत का शो ‘प्यार के पापड़’ एक बेचारे भावी दामाद द्वारा अपने ससुर का दिल जीतने की मज़ेदार कहानी है, जिससे वह अपनी बेटी का हाथ उसके हाथ में दे सके। ओमकार (आशय मिश्रा) के साथ जुड़ने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि वह त्रिलोकीनाथ (अखिलेन्द्र मिश्रा) द्वारा पेश की जाने वाली अनोखी चुनौतियों का सामना कर रहा है। ओमकार की जद्दोज़हद से रू-ब-रू होइए स्टार भारत के अनूठे रॉम-कॉम शो ‘प्यार के पापड़’ में 18 फ़रवरी, रात 7:30 बजे से। 

Pyaar Ke Papad
शो की पृष्ठभूमि कानपुर की है, जहाँ धार्मिक विश्वास और आधुनिक रिश्ते ख़ुशहाली का रास्ता ढूँढते हैं। यह शो एक रूढ़िवादी पिता का गुदगुदाने वाला सफ़र है, जो भाग्य को अपने हाथों में लेने का

फ़ैसला करता है, क्योंकि उसकी बेटी को एक ऐसे आदमी से प्यार हो जाता है, जो दूसरी जाति से है। पैनोरमा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस शो में अखिलेन्द्र मिश्रा, स्वर्धा थिगले और इसी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आशय मिश्रा की दिलचस्प भूमिकाएँ हैं, जहाँ नायक अपने ससुर के इनकार का ख़ामियाजा भुगतता है।

Pyaar Ke Papad

शो के बारे में बताते हुए, स्टार भारत के प्रवक्ता ने कहा, “प्यार के पापड़, आम इंसान की ज़िंदगी से जुड़ा एक अलग तरह का रॉम- कॉम है। कहानी ताज़गी से भरपूर है, जो हर एपिसोड में दर्शकों को भरपूर गुदगुदाती है। सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए इस शो को भरोसेमंद पारिवारिक मनोरंजन बनाना हमारा सजग निर्णय भी रहा है।”

 

छोटे शहरों के परिवारों की आदतों व संबंधों को लेकर ये एक मज़ेदार पेशकश है। यह शो उन रूढ़ियों को भी रेखांकित करेगा, जो हमारे समाज में, लोगों के सामाजिक-आर्थिक स्तर को लेकर व्याप्त हैं। ‘प्यार के पापड़’ परिवार के साथ घुल-मिल जाने वाला एक ऐसा शो है, जो ससुर-दामाद की मज़ेेदार केमिस्ट्री से रात के खाने के दौरान परिवार में अनमोल खिलखिलाहट बिखेर देगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here