गीत “दिल चोरी सड्डा हो गया” के साथ यो यो Honey singh की दमदार वापसी!

0
827
Honey singh
अपने असाधारण संगीत और अनोखी शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग का मनोरंजन करने वाले Honey singh एक ओर गीत के साथ तैयार है।

भारत में हिप-हॉप और रैप संगीत का दूसरा नाम हनी सिंह है। जब भी संगीत की इन दो शैली को याद किया जाता है तब हनी सिंह का नाम ही जुबान पर आता है।

प्यार का पंचनामा के निर्माताओं की अगली पेशकश, कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत फ़िल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गीत “दिल चोरी सड्डा हो गया” से हनी सिंह की दमदार वापसी करेंगे!फिल्म का ये पार्टी नंबर सॉंग २६ दिसंबर को रिलीज होगा|
अपने गाने के बारे में बात करते हुए हनी सिंह ने कहा,”अपने प्रशंसकों के सामने नया गीत पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा हंस राज हंस जी के काम की सराहना की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मज़ेदार रहा। मेरे सभी प्रशंसकों के लिए बहुत सारा प्यार, जो मेरे गीत का इंतजार कर रहे थे।”

उन्होंने आगे कहा, “टी-सीरीज़ के साथ मेरा संबंध कई वर्ष पुराना है। उनके साथ काम करना हमेशा मज़ेदार होता है।  पहिले भी हमने एकसाथ कई अद्भुत काम किये है।”

हनी के पिछले गीत चार बोतल वोडका, ब्लू आइज़, धीरे धीरे आदि को इसी बैनर के तहत रिलीज किया गया था और इन गीतों को आज भी पसंदीदा पार्टी नंबर माना जाता है। हनी सिंह को एक बार फिर दमदार वापसी करता देख निश्चित रूप से खुशी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here