जब फैसल खान अदिति के बचाव में आए!

0
313
Aditi Sanwal and Faisal Khan - Horse Riding

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे चर्चित ऐतिहासिक शो, चन्द्रगुप्त मौर्य ने अपने एक्शन से भरपूर ड्रामा, सम्मोहक पात्रों और लुभावनी कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में वयस्क चंद्रगुप्त मौर्य उर्फ फैसल खान को लाते हुए इस शो ने 5 साल का लीप लिया है। अदिति सनवाल के साथ प्रमुख स्टार कास्ट को भी बढ़ाया गया है, जो कि दुरधरा की भूमिका में होंगी।

दुर्धरा के रूप में यह भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर अदिति का डेब्यू है, वह मगध की राजकुमारी है, जिसकी जोड़ी फैसल खान के साथ है और वह उनके दुश्मन धनानंद उर्फ सौरभ राज जैन की बहन है। इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने प्रशंसित बॉलीवुड हस्तियों के साथ कई विज्ञापनों और लघु फिल्मों में काम किया है, जिनमें से एक कंगना रनौत है।

शो की भव्यता को बरकरार रखते हुए, मगध की राजकुमारी को एपिसोड में घोड़े पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते देखा गया। लेकिन, हम जानते हैं कि यह पहली बार था जब अदिति घुड़सवारी की कोशिश कर रही थी और इससे डरी हुई थी। सेट के करीबी स्रोत से पता चला है कि, “जब उन्हें टीम द्वारा उनकी इन्ट्री शॉट के बारे में बताया गया, तो वह डर गई। अदिति घोड़ों से डरती है और वह समझ नहीं पा रही है कि वह इतने भारी परिधानों और आभूषणों के साथ इसे कैसे करेंगी।” जबकि अदिति अपने डर से लड़ने की कोशिश कर रही थी, फैसल खान उनके बचाव में आए और पूर्णता के साथ सर्वश्रेष्ठ शॉट देने में मदद की। उन्होंने घुड़सवारी में उनके साथ कुछ जानकारी भी साझा कीं, जिससे उन्हें नर्वस न होने में मदद मिली।

इस संदर्भ में अदिति संवाल ने कहा, “जब मुझे घोड़े के साथ अपना पहला शॉट करने के बारे में बताया गया, तो मुझे बहुत घबराहट हुई क्योंकि मैंने कभी घुड़सवारी नहीं की है। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था क्योंकि मैंने पहले से ही भारी-भरकम कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी पहनी थी। मेरे सह-कलाकार फैसल खान, जिन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य की भूमिका निभाई है, ने मुझे अपने शॉट के दौरान बहुत मदद की। उन्होंने मुझे घोड़े को संभालने के लिए कुछ दिशा-निर्देश और तकनीकें दीं क्योंकि वह अब तक इन बातों को समझ गए हैं। फैसल ने न केवल मेरा मार्गदर्शन किया, बल्कि मेरा मनोबल भी बढ़ाया और पूरे क्रू के संपूर्ण सहयोग से मैं एक बेहतरीन शॉट देने में कामयाब रही।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here