‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बड़े रहस्य का होगा खुलासा

0
1157
Tappu Gang from Sony Sab Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बेहद लंबे समय से सोनी सब पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो में इसके दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। टप्पू सेना का सदस्य है पिंकु, जो हमेशा जरूरत के समय सभी की मदद करता है और सबका चहेता है। उसके पास एक ऐसा राज है जिसके बारे में कोई नहीं जानता।

आगामी एपिसोड में कॉलेज के स्टुडेंट्स पैरेंट्स की अहमियत पर चर्चा करेंगे और अपने मां-पापा के साथ बिताये गये कुछ खूबसूरत समय की यादें साझा करेंगे। ये सभी अपने माता-पिता को ‘आइ लव यू’ संदेश भेजने का फैसला करते हैं और फौरन उन्हें जवाब मिल जाता है। इन सबके बीच पिंकु (अजहर शेख) चुपाचाप बैठा है और अपनी यादों में खो जाता है। वह इस चर्चा से बचने की कोशिश करता है। टप्पू गैंग के बाकी लोगों को महसूस होता है कि हर बार जब भी वे पैरेंट्स के बारे में बात करते हैं, पिंकु टॉपिक बदल देता है या हालात से बचने की कोशिश करता है। हालांकि, वे सभी काफी लंबे समय से दोस्त हैं, लेकिन उन्हें अभी तक उसके पैरेंट्स के बारे में कुछ भी पता नहीं है।

पिंकु की उदासी का कारण जानने की कोशिश करते हुये टप्पू (राज अनादकत) पिंकु का पीछा करता है और उससे बात करने के लिये गोकुलधाम जाता है। टप्पू उससे उसके माता-पिता के बारे में पूछता है और वास्तव में उन्हें उसके परिवार के बारे में कुछ भी पता नहीं है। इसी दौरान उसे सच का पता चलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here