दीपिका पादुकोण अपने पिता को सम्मान मिलने पर उनके लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाला

0
807
Deepika Padukone family
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फ़िल्म “पद्मावत” में अपने दमदार अभिनय के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही है और दर्शको से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से दीपिका काफी खुश है लेकिन इसके साथ ही दीपिका की खुशी की एक और बड़ी वजह है।

अपने पिता प्रकाश पादुकोण को आदर्श मानने वाली दीपिका के लिए बिता हुआ कल काफी खास था। बीती रात दिल्ली में हुए बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के समारोह में प्रकाश पादुकोण को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाज़ा गया और इस खास मौके पर दीपिका ने सनुचित किया कि वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर अपने संपूर्ण परिवार के साथ इस लम्हे को उम्रभर के लिए अपने भीतर कैद कर सके।

समारोह में दीपिका ही सबसे पहली मौजूदा हस्ती थी जो अपने पिता को सम्मान प्राप्त करते देखते हुए खड़े होकर तालियों से अपना भाव प्रकट किया, वही वो थोड़ी भावुक भी नज़र आयी |

पिता की इस बड़ी उपलब्धि में शामिल हो कर दीपिका ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि उनका परिवार ही उनकी पहली प्राथमिकता है और जब भी अभिनेत्री को मौका मिलता है वह अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती है।

विवादों के बावजूद, दीपिका पादुकोण की पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। केवल अपनी आंखों से दर्शको का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण अपनी नवीनतम भव्य पद्मावत के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here