नये साल पर सितारों ने क्‍या कहा

0
482
Hiba Nawab

हिबा नवाब

आमतौर पर मैं नये साल के लिये मुंबई में रहती हूं, लेकिन इस बार मैं अपने दोस्‍तों के साथ शहर से बाहर जा रही हूं, जहां हम लोग पार्टी करेंगे। इसके बाद मैं 1 तारीख को हज पर जाऊंगी और उसके अगले दिन से अपनी शूटिंग और वर्कआउट शुरू करूंगी। मुझे ऐसा लगता है कि नया साल लोगों के लिये एक नई शुरुआत की तरह होता है, नई उम्‍मीदें और नई शुरुआत, इसलिये मैं सबसे यही कहना चाहूंगी कि मजे कीजिये और ढेर सारा अच्‍छा खाना खाइये। नये साल के लिये मेरा संकल्‍प वर्कआउट करने का होगा और पूरे साल स्‍वस्‍थ्‍य रहने के लिये सख्‍ती से डाइट का पालन करूंगी।

मनोज जोशी

manoj joshi

 

मैं नया साल हमेशा ही बेहद साधारण रूप में मनाता हूं,  जैसे मैं घर पर रहना पसंद करता हूं, अपने परिवारवालों के साथ, आने वाले साल के लिये कुछ संकल्‍प लेता हूं। इस साल का मेरा संकल्‍प है थोड़ा वजन कम करना और सेहतमंद बने रहना। मैं सबको अच्‍छी सेहत की शुभकामनाएं देता हूं, मैं अपने सभी दर्शकों से अनुरोध करता हूं कि अपने परिवारवालों और करीबियों के साथ आनंद लें। नये साल की शुरुआत ढेर सारे प्‍यार और शुभकामनाओं के साथ करें।

निखिल खुराना

nikhil khuranaमेरे लिये नया साल हमेशा से ही खास रहा है क्‍योंकि मैं आर्मी स्‍कूल में पढ़ता था और हम लोग नया साल मनाने के लिये आर्मी क्‍लब जाया करते थे। हर कोई, बच्‍चों से लेकर बूढ़ों तक और मेरे स्‍कूल के सभी साथी, एक साथ मिलकर खूब मस्‍ती और पार्टी करते थे। इसलिये, नया साल हमेशा ही मुझे अपने पिता के साथ छावनी वाले इलाके की याद दिलाता है। इस साल मैं अपने दोस्‍त के यहां पुणे जा रहा हूं, जहां हम सभी आर्मी वाले बच्‍चे एक साथ मिलकर धमाल करेंगे और खाने-पीने की ढेर सारी स्‍वादिष्‍ट चीजों के साथ खूब सारा मजा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here