नीतू चंद्रा कोरियाई ताइक्वांडो ड्राम में अभिनय करेंगी

0
439
Neetu Chandra

मुंबई: इंडिया की कुक्कीवोन अंबेसडर और एक्टर नीतू चंद्रा नए रिकॉर्ड बनाने और के लिए तैयार हैं. वह कोरियाई ताइक्वांडो ड्रामा ‘नारेई’  की स्टार बनने के लिए तैयार हैं.  नीतू को कोरियाई ताइक्वांडो फेडरेशन से ग्रैंडमास्टर लीजेन्गी की भूमिका दी गई है, जिनके साथ नीतू के काफी लंबे समय से संबंध है.

Neetu Chandra

ताइक्वांडो और कोरियाई मार्शल आर्ट्स की अंबेसडर होने के अलावा नीतू खुद भी एक खेल उत्साही है. नीतू अब एक यूथ एक्शन ड्रामा के मुख्य लीड में दिखेंगी. इसे सियोल, दक्षिण कोरिया में शूट किया जाएगा और अप्रैल-मई 2019 तक फ्लोर पर आ जाएगी. कोरियाई ड्रामा के प्रस्सिद्ध निर्देशक ओहे चेन सुंग द्वारा निर्देशित यह शो केबीएस टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

Neetu Chandra

नीतू खुद 4 डैन ब्लैक बेल्ट धारी है और हांगकांग में 1997 के विश्व ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. नीतू ने स्वीकार किया कि ताइक्वांडो में उनके कौशल से उन्हें इस कोरियाई ड्रामा में भूमिका निभाने में मदद मिली.

नीतू कहती हैं, “मैं ग्रैंडमास्टर लीजोंगी की बहुत ही आभारी हूं और उनका धन्यवाद करती हूं. उनके समर्थन के कारण है कि मैं कोरियाई यूथ एक्शन ड्रामा में इस भूमिका को हासिल करने में सक्षम हुई. वे ड्रामा के हिस्से के रूप में एक भारतीय अभिनेता की तलाश में थे, जिसने ताइक्वांडो का प्रशिक्षण भी लिया हो. एक प्रशिक्षित ताइक्वांडो खिलाड़ी होने के नाते, मैं इस भूमिका के लिए बिल्कुल फिट थी.”

Neetu Chandra

इस कोरियाई ड्रामा को कोरियाई सरकार द्वारा भी बड़े पैमाने पर बढ़ावा दिया जा रहा है. नीतू के मल्टीटास्कर होने के कारण, अभिनेता ने हाल ही में दो सफल संगीत वीडियो भी किया है. इसके अलावा, वे पटना पाइरेट्स की भी कम्युनिटी अंबेसडर हैं, जो उनके गृह नगर पटना की कबड्डी टीम है और विवो प्रो कबड्डी लीग का हिस्सा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here