पटियाला बेब्स की अशनूर और परिधि डाइट पार्टनर हैं

0
436
Paridhi and Ashnoor in patiala babes

आहार के प्रति सावधान रहना और एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करना आजकल ट्रेंड में है और कलाकारों का इसे फॉलो करना नई बात नहीं है। अशनूर कौर जो अभी सिर्फ 15 साल की हैं, पहले ही इस स्वस्थ दिशा की ओर कदम उठाकर शुरुआत कर चुकी हैं।

शो पटियाला बेब्स में अशनूर कौर और परिधि शर्मा द्वारा अभिनीत, ऑन स्क्रीन मां-बेटी की जोड़ी, क्रमश: मिनी और बबिता, न केवल इस खूबसूरत रिश्ते को परदे पर दिखाती हैं, बल्कि एक शानदार रिश्ता ऑफ-स्क्रीन भी साझा करती है। परिधि पहले से ही एक अच्छी डाइट के साथ एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करती है और यह सुनिश्चित करती है कि वह सेट पर भी अच्छा और स्वस्थ भोजन खाए। इस टीन स्टार किड ने हालांकि एक स्वस्थ आहार का पालन करने और इस दिशा में मार्गदर्शन पाने की दिशा में अभी शुरुआत ही की है। वास्तव में, वे दोनों अपने शोध करते हैं और जब वे सेट पर फ्री होते हैं, तो एक दूसरे के साथ सुझाव साझा करते रहते हैं।

अशनूर ने कहा, “मैं पहले किसी विशेष आहार का पालन नहीं करती थी, लेकिन शो साइन करने के बाद मैंने स्वस्थ आहार का पालन करना शुरू कर दिया क्योंकि मैं वजन की ओर लापरवाह थी। परिधि दीदी एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करती हैं और जब से मैंने इसे शुरू किया है, हम एक दूसरे के साथ टिप्स साझा करते रहते हैं। यह मजेदार है और आपके साथ फिटनेस फॉलो करने के लिए किसी और को भी प्रेरित कर रहा है। यहां तक ​​कि अनिरुद्ध भैया और मैं एक दूसरे के साथ टिप्स साझा करते हैं। और शो में एक ट्रैक है जहां मैं कराटे के लिए प्रशिक्षण ले रही हूं और अनिरुद्ध भइया मुझे प्रशिक्षण देने में मदद कर रहे हैं और मुझे अंडे और सब्जियां खिला रहे हैं।”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का पटियाला बेब्स दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए शानदार काम कर रहा है। यह मां-बेटी का रिश्ता, जो शो में दिखाया जाता है, वास्तव में बहुत खास है क्योंकि उन्होंने इसे बेहद खूबसूरती से निभाया है, जहां बेटी मिनी, अपनी मां का समर्थन करती है और उसे अपने सुरक्षा कवच से बाहर निकलने और वास्तविक दुनिया का सामना करने के लिए प्रेरित करती है। जबकि, बबीता, मां अपनी बेटी को वह जीवन देने की पूरी कोशिश कर रही है, जिसकी वह हकदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here