पारंपरिक और आसान शादी की रस्मों को तरजीह : विक्रम

0
809
Vikram Singh Chauhan from Ek Deewaana Tha

भारतीय शादियां हमेशा से भव्य रही हैं। भव्य तैयारियां, उत्साह, नाच-गाना, पंडाल, सबकुछ भव्य और आलीशान। लेकिन विक्रम सिंह चौहान उर्फ व्योम इसके उलट सोचते हैं। उनका विश्वास है कि साधारण और रस्मों के मुताबिक ही शादी होनी चाहिए।

विक्रम कहते हैं, भव्य विवाह समारोह मेरे लिए नहीं है। यह टेलीविजन पर देखना अच्छा लगता है, लेकिन वास्तविक जिंदगी में मैं अपनी शादी को साधारण और कम तड़क-भड़क रखना चाहूंगा। मैं एक बेहद निजी व्यक्ति हूं और शोर-शराबे और दिखावे में विश्वास नहीं करता। मुझे लगता है कि करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ छोटा पारंपरिक समारोह काफी है। मुझे लगता है कि साधारण समारोह सुविधाजनक होता है और हम इन समारोहों का जश्न बिना शोर-शराबे के भी मना सकते हैं।

शरण्या (डोनल बिष्ट) और व्योम (विक्रम सिंह चौहान) की शादी की तैयारियां जोरों पर है। हर कोई उनकी खुशियों में शामिल होना चाहता है। सिर्फ एक व्यक्ति है- शिव (नामिक पॉल) जो इस शादी के खिलाफ है। वह किसी भी कीमत पर व्योम और शरण्या की शादी नहीं होने देना चाहता। इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है। इसी वजह से शिव, व्योम के शरीर में प्रवेश कर जाता है ताकि स्थिति पर अपना नियंत्रण हासिल कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here