प्रियंका चोपड़ा​ के पर्पल पेबल पिक्चर्स ने अपनी पहली ​​असमिया फिल्म, ​भोगा खिरकी ​की घोषणा की!

0
823
Priyanka chopra in purple pebble pictures

Priyanka chopra in purple pebble pictures

 

​पर्पल​ पेबल पिक्चर्स ​की​ ​पहली ​असमिया फिल्म, ‘​​भोगा खिरकी​ ​’ (‘ब्रोकन विंडो’) का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। बैनर ​की संस्थापक, प्रियंका चोपड़ा और डॉ​​. मधु चोपड़ा ने ​जब से ​क्षेत्रीय सिनेमा में प्रवेश किया, ​तभी से सिनेमा के साथ उनकी रचनात्मक क्षमता​ को वे​ अंतरराष्ट्रीय​ स्तर पर​ मान्यता ​दिलाने में जुटे है ।
 
मराठी फिल्म वेंटीलेटर​ ​के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार अर्जित करने के बाद, और टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सिक्किमी फिल्म​ का सफल प्रीमियर करने  पश्चात ​अब होम प्रोडक्शन चार साल के अंतराल के बाद पद्म भूषण विजेता, जानू बरुआ के साथ अगली फिल्म बनाकर सफलता की गाडी शुरू रखेंगे। 
 
​यह ​कहानी एक महिला नायक के बारे में​ है ​, ​जिसकी जिंदगी में तीन लोगों के बीच वैचारिक और अस्तित्व के संघर्ष के कारण ​जीवन ​उथल-पुथल ​हुआ  है- उसके पिता,  पति और एक अजनबी​ की यह कहानी है , भोगा खिरकी ​की कहानी उत्तर-पूर्व में एक ​अनछुए विषय ​पर है।
डॉ​ ​चोपड़ा ​कहती हैं, “हम एक​ होम प्रॉडकशन होने के नाते चाहते है की पूरी ​दुनिया ​​असमिया फिल्म, ​भोगा खिरकी​​ दिखाई जाये। ​उत्तर-पूर्वी राज्य हमारे देश में सबसे अधिक प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और हम​  उनकी संस्कृति के बारे में​ ​​बहुत कम  जानते हैं​ . मैं वास्तव  इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं​​, ​मुझे ​जानू बरुआ जैसी सिनेमा​ की बड़ी​ प्रतिभा के साथ सहयोग करने पर गर्व है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here