प्रियंका चोपड़ा को बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से मानद डॉक्टरेट ख़िताब !

0
648
Priyanka chopra in purple pebble pictures

प्रियंका चोपड़ा ने ​साल २०१७ की शुरुवात में मैरी क्लेयर​ के इंटरव्यू में कहा था कि कॉलेज में वापस ​जाना और​ ​डिग्री ​हासिल करना ​, ​कुछ ऐसी चीज है जो हमेशा ​बकेट लिस्ट में रहा है ​।

​इंटरनेशनल आइकॉन को बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में डॉक्टरेट की डिग्री के साथ सम्मानित किया जाएगा, ​यह सन्मान उन्हें डॉ​. ​केशव कुमार अग्रवाल​ के हाथो दिया जायेगा , इस समरोह में ​डॉ.हर्ष वर्धन, विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रालय (भारत), पर्यावरण मंत्रालय, वन और जलवायु परिवर्तन ,पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय और राजेश अग्रवाल, उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री इनकी उपस्थित में समारोह आयोजित होगा।

प्रियंका ​का को बरेली में डॉक्टरेट की डिग्री बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की शैक्षणिक परिषद से ​२४ दिसंबर ​दी जाएगी। उनकी उपलब्धियों और करियर के बुंलदियो के अलावा, चांसलर सुपरस्टार को स्मृति चिन्ह भी पेश करेंगे, क्योंकि वह लगभग ५ वर्षों बाद अपने होमटाउन लौट रही है।

भारत ​की ​पहली सोलो ग्लोबल सुपरस्टार ने देश को ​गर्वानित किया​ है​,​ इस वर्ष की शुरुआत में प्रियंका को वोग महिला ऑफ द ईयर पुरस्कारों में ग्लोबल इंडियन आइकन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वे हॉलीवुड की सबसे परोपकारी महिलाओं में से एक प्रतिष्ठित शक्तियों में से एक बनी , जिनके प्रयासों से ने कार्यो के लिए चैरिटी पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here