प्रेम कहानी पर आधारित एक फिल्म में साथ नजर आएंगे रिचा और अली?

0
818
Ali Fazal and Richa Chadha

नए साल की शुरूआत से पहले ही दोनों अभिनेतारिचा चड्ढा और अली फजल अपने प्यार की चर्चाओं को लेकर सुर्खियों में थे। अली फजल ने अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रिचा ने भी अली के प्रति अपने प्रेम को खुले तौर पर व्यक्त कियाजिसे ज्यादातर अखबारों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रकाशित किया गया। शायद उन्हें यह मालूम नहीं था कि ऑफस्क्रीन प्रेम कहानी की यह जोड़ीअब पर्दे पर आने वाली प्रेम कथा में काफी रोचक लगेगी।

दोनों कलाकारों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को देखते हुएअब एक प्रोडक्शन हाउस ने अपनी आने वाली रोमांटिककॉमेडी फिल्म के लिए रिचा और अली को एक साथ लिया है। सेटेरिकल कॉमेडी में रिचा का प्रदर्शन बेहद शानदार हैजिसे उन्होंने अपनी पिछली कुछ फिल्मों के जरिए साबित कर दिखाया है। अपनी बेहद भोलीभाली चॉकलेटी सूरत के कारण अली रोमांटिक फिल्मों के लिए आदर्श हैंऔर इस प्रकार की भूमिकाएं उन्होंने पहले भी बखूबी निभाई हैं। अक्सर दोनों कलाकारों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को पोस्ट करते हुए देखा गया है और सही मायने में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी दिखाई देती है। बॉलीवुड में यह कोई नई बात नहीं है जहां एक साथ काम करने वाले कलाकार एक दूसरे के प्रति आकर्षित होते हैंलेकिन बहुत कम अभिनेताओं को एक साथ मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिलता है।

हालांकि फिल्म का प्रस्ताव अभी शुरुआती दौर में है और हमारे विश्वसनीय स्रोतों के अनुसार दोनों कलाकार इस बात को ध्यान में रखते हुए जल्द ही इस विषय में फैसला लेंगे कि एकदूसरे के प्रति उनके आकर्षण के कारण यह फिल्म पर्दे पर जबरदस्त हिट साबित होगी। अली और रिचा के सभी प्रशंसकों के लिए यह किसी उपहार से कम नहींजब वे वास्तविक जीवन की इस रोमांटिक जोड़ी को पर्दे पर देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here