बादशाह करेंगे अपना एक्टिंग डेब्यू

0
472
badshah debut

भूषण कुमार की अगली फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ आएंगे नज़र!

गायक-रैपर बादशाह जल्द ही नवोदित निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता की फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है।

हालिया सालों में कई चार्टबस्टर हिट के साथ मनोरंजन करने के बाद, बादशाह अब नए क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए तैयार है। एक अखबार में छपी खबर के अनुसार है रैपर-संगीतकार अब निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता की फ़िल्म के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे है, जिसका शीर्षक अभी तक तय नहीं किया गया है।

मुख्य भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस फ़िल्म में वरुण शर्मा, अनु कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

बादशाह जल्द ही पंजाब में फ़िल्म की कास्ट में शामिल होंगे और वह फ़िल्म में भी अपने वास्तविक जीवन से जुड़ा किरदार निभाएंगे, एक संगीतकार जो पंजाबी है।

इस नई शैली को आजमाने के लिए बादशाह काफी बेचैन है, अपनी बेचैनी व्यक्त करते हुए बादशाह ने लिखा,”मैं काफ़ी नर्वस हूँ लेकिन मैंने एक नए पड़ाव में कदम रखा है। इस साल मैंने कई नए क्षेत्र में हाथ आजमाया है, पहले एक प्रोड्यूसर के तौर पर और अब एक्टिंग के साथ। भूषण जी और मृग दोनों ने मुझे बहुत समझाया कि किस तरह यह किरदार मेरे लिए परफ़ेक्ट है। यह फ़िल्म अद्वितीय और अलग है, जब भी मैं इसके बारे में सोचता हूं मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इसके साथ ही प्रतिभाशाली कलाकरों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ, सोनाक्षी सिन्हा जो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और वरुण शर्मा इत्यादि सभी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।”

उन्होंने आगे कहा “किरदार मूल रूप से मेरे वास्तविक जीवन से मेल खाता है, गायक-रैपर जो पंजाब से तालुख रखता है और उसे खुश रहना और ह्यूमर पसंद है। बहुत समझाने के बाद, मैंने यह किरदार करने के लिए हामी भर दी। टीम ने पंजाब में फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और मैं भी जल्द ही पंजाब में शूट करने के लिए रवाना होने वाले है।

भूषण ने अभिनेता पर अपना भरोसा दिखाते हुए कहा कि वह अतीत में कई परियोजनाओं में उनके साथ काम कर चुके है और उनके बखूबी जानते है। “जब मैंने स्क्रिप्ट और किरदार के बारे में पढ़ा तो सबसे पहले मेरे दिमाग में बादशाह का ही नाम आया था। बस स्क्रीन पर अपने व्यक्तित्व ही तरह, वह एक आनन्दित और पंजाबी पुरुष है। उनको इस किरदार के लिए तैयार करने के लिए मुझे थोड़ा समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि वह आखिरकार तैयार हो गए।”

यह फिल्म भूषण कुमार, महावीर जैन और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here