बिग बॉस में मुझे कभी नहीं देखेंगे : Ravi dubey

0
1923
ravi dubey wiki

बहुत सारे अभिनेता रियलिटी की मेज़बानी कर रहे हैं क्या मेज़बानी अभिनेताओं को स्वाभाविक रूप से आती है?

मुझे लगता है कि हमेशा हर चीज़ के लिए पहली बार होता है और लोग हर संभव अवसर के साथ बेहतर बन जाते हैं। लेकिन, मैं एक कलाकार के लिए सोच रहा हूं कि यह प्रदर्शन का एक अलग आयाम है और यह स्वाभाविक रूप से आना चाहिए। लेकिन, एक ही समय में, हमेशा सुधार के दायरे होते हैं और आप विकसित होते जाते हैं।

पिछले साल मेयंग चांग, जो एक गायक भी है, राइजिंग स्टार के एक मेजबान में से एक थे। क्या आपको लगता है कि गायकों को केवल गायकी आधारित शो का आयोजन करना चाहिए?

नहीं वास्तव में नहीं। मेज़बानी लोगों के साथ कनेक्ट करने के बारे में है निजी तौर पर, मैं एक गायक नहीं हूं और मैं एक गायन आधारित शो की मेजबानी कर रहा हूं। इसलिए, एक स्पष्ट रूप से एक स्थान से दूसरे स्थानांतरित होता रहता है। यह भावनात्मक रूप से लोगों के साथ जुड़ने के बारे में है तो, एक नृत्य शो, यात्रा आधारित शो, गायन शो या स्टंट आधारित शो हो, आप सब कर सकते हैं।

इस शो में 3 लोकप्रिय गायकों जज हैं और मेहमान भी गायक हैं, आप शो से कितना सीखते हैं?

आपके पास शंकर महादेवन, मोनाली और दिलजीत जैसे देश की युवा धड़कन शो में है। मैं उनसे बहुत सीख रहा हूं और उनसे अवशोषित कर रहा हूं। आप वहां खड़े होकर, इन लोगों को देखकर और शो की मेजबानी कर रहे हैं, आप स्पंज की तरह बन जाते हैं और उनके व्यक्तित्व के विभिन्न लक्षणों को अवशोषित करते हैं।

बृजवासी भाई, रोहनप्रीत, अख्तर भाई, 12 वर्षीय लड़के अमान बिस्वाल और सिंधु ताई जैसे एक आश्चर्यजनक व्यक्ति जैसे शानदार कलाकार हैं। उनमें से प्रत्येक से सीखने के लिए कुछ है पीछे बहुत से लोग काम कर रहे हैं शो पर लाइव होने के कारण आप सभी से सीखते हैं 12 एपिसोड शॉट करने के बाद, मुझे लगता है कि मैं खुद का बेहतर संस्करण बन चुका हूं।

बिग बॉस पर आपको अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है, क्या आपने कभी एक प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश करने के बारे में सोचा है?

नहीं, मैंने एक प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश करने का कभी नहीं सोचा है।

आपने कई रिएलिटी शो में हिस्सा लिया है कौन से शो में हम आपको नहीं देखेंगे?

बिग बॉस में आप मुझे कभी नहीं देखेंगे।

आपके प्रशंसकों ने ऑन-स्क्रीन जोड़ों को देखना पसंद किया है, यदि आप एक सह-कलाकार के साथ दोबारा जोड़ी बनाएंगे  जो पुराने शो में आपके साथ रखा गया था तो आप किसे चुनेंगे और क्यों?

वह सरगुन होगी और इसका कारण यह नहीं है कि वह मेरी पत्नी है। इसका कारण यह है कि मेरे लिए अभिनेता और कलाकार के रूप में उनके लिए बड़े पैमाने पर सम्मान है। दुनिया अब उस सिनेमा के माध्यम से अनुभव कर रही है ज़िसकी वह है। मुझे गर्व और विशेषाधिकार प्राप्त होगा कि सरगुन जैसे किसी के साथ कार्य करना। हमने मंच पर कई बार प्रदर्शन किया है और ‘करोल बाग’ के बाद, सरगुन और मैंने कुछ भी कथा साहित्य में नहीं किया है न ही एक साथ काम किया है। इसलिए, एक फिल्म में सरगुन के साथ प्रदर्शन करना महानता के साथ प्रदर्शन के समान होगा।

क्या आप कुछ और जोड़ना चाहेंगे?

हां, रचनात्मक स्थान के बारे में मेरी प्राप्ति – चाहे वह शो, एक फिल्म या आप जो भी कर रहे हों – यह बहुत कुछ आपके भीतर होता है और उस शो के प्रति काम कर रहे लोगों के बीच सकारात्मक बल के जवाब में होता है क्या राइजिंग स्टार के साथ काम कर रहा है राइजिंग स्टार वर्तमान में नंबर 1 नॉन-फिक्शन शो पैन इंडिया है जो हमारे सभी के लिए बहुत ही गर्व का स्रोत है। और, जब हम इसे वापस सेट करते हैं, तो हम सभी को सेट पर काम करते हैं, आशावाद होता है और यह एक विशाल बल की तरह होता है जो आगे दिखा रहा है। सकारात्मकता से बहुत सारी अच्छी चीज़ें आपके जीवन में होती हैं और राइजिंग स्टार इसका एक बड़ा सबूत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here