‘भाबीजी घर पर है’ में डांस कॉम्पीटिशन

0
1245
Rohitash Gaud and Shubhangi Atre

एंड टीवी ‘भाबी जी घर पर है’ अपने हास्यप्रद एवं मनोरंजक कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये प्रसिद्ध है। आने वाले दिनों में इस शो के कलाकार मनोरंजन के स्तर को बढ़ाते हुये डांस का तड़का लगाते नजर आयेंगे। दर्शक अपनी पसंदीदा जोड़ियों को परफेक्ट जोड़ी का खिताब जीतने के लिये मुकाबला करते देखेंगे।

 

सूत्रों के अनुसार, आगामी एपिसोड में मीनल अनीता भाभी को डांस कॉम्पीटिशन का हिस्सा बनने के लिये जोर देगी, जिसका आयोजन मॉडर्न कॉलोनी में किया जा रहा है। अनीता को यह पता चलता है कि इसमें जीतने वाले को 5 लाख रुपये इनाम में मिलेंगे, तो वह इस प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करती है। दुर्भाग्य से डांस कॉम्पीटिशन की प्रैक्टिस करते समय विभूति की पीठ में चोट लग जाती है और वह अंगूरी को इलाज करने के लिये बुलाते हैं। तिवारी इस स्थिति का फायदे उठाते हैं और विभूति से कहते हैं कि यदि उसे अंगूरी की मदद चाहिये, तो अनीता के साथ उसे दुर्व्यवहार करना होगा। मीनल अनीता के साथ विभूति के दुर्व्यवहार को देखती है और उसे प्रतियोगिता से निकाल देती है। इन सबसे अनीता का दिल टूट जाता है, लेकिन जल्द ही विभूति एक नई योजना बना लेता है। वे उसी तरह का एक डांस कॉम्पीटिशन आयोजित करते हैं, जिसमें अंगूरी एवं विभूति भी भाग लेने का फैसला करते हैं।

 

शो में कहानी के इस ट्रैक के बारे में बताते हुये सौम्या टंडन ऊर्फ अनीता भाबी ने कहा, ‘मैंने डांस परफॉर्मेंस के लिये किशोर और आशा के एक पुराने गाने ‘एक मैं और एक तू’ को चुना है। मैंने यह गाना इसलिये चुना, क्योंकि यह काफी मजेदार है और इसकी कमेस्ट्री अनीता और विभूति जैसी ही है। वे मजेदार कपल हैं, वे लड़ते हैं, रोमांस करते हैं, एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और उनका रोमांस मस्ती से भरपूर है। हम डांस एलिमेंट को सेकेंडरी रखेंगे और इंटरैक्शन एवं अभिव्यक्ति के साथ अभिनय पर हमारा मुख्य फोकस रहेगा। तकनीकी रूप से डांस हो सकता है कि कम हो, लेकिन मैं इस बात की गारंटी दे सकती हूं कि दर्शकों को अनु और विभु को देखकर मजा आयेगा।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here