भारती सिंह करेंगी कैमियो

0
719
Bharti Singh doing cemio

स्टार प्लस के शो, ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’, इस चैनल पर प्रसारित होने वाला अपने तरह का पहला शो है। यह शो राजनीतिक व्यंग्य पर बना है, जिसमें हमारे देश के राजनेता की सच्चाई बयां की गई है। यह शो अपनी तानाशाही दुनिया के भ्रष्ट नेता की कहानी कहता है। वह एक काल्पनिक राज्य का मुख्यमंत्री है और अपनी ताकत बढ़ाने के इरादों को लेकर उसे जरा भी अफसोस नहीं है। यदि सूत्रों की मानें तो कॉमेडियन भारती सिंह इस शो में खास तौर से शिरकत करने वाली हैं।

सूत्र ने बताया, ‘हाल ही में इस शो में कैमियो करने के लिये भारती से संपर्क किया गया है। वह चैतू लाल (राजीव निगम अभिनीत) के साथ परदे पर एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगी। चूंकि, यह बहुत ही अहम किरदार था, इसलिये भारती इस शो के निर्माताओं की पहली पसंद थीं। वह कॉमेडी क्वीन हैं और किरदार को बड़ी ही सहजता से पेश करती हैं।’

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिये लोकप्रियता हासिल करने वाली इस कॉमेडियन, को स्टैंड-अप कॉमेडी में अपने ‘लल्ली’ के किरदार से जाना जाता है। वह कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और कॉमेडी में अपने काम के लिये काफी तारीफें भी बटोरी हैं। भारती के एक बार फिर छोटे परदे पर धमाकेदार एंट्री से दर्शकों को हंसने मौका मिलेगा। साथ ही उनके लिये यह देखने लायक होगा!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here