मधुरा नाईक ने तैयार किया अपना ग्लैमरस लुक

0
1189
Madhura Naik

लोकप्रिय अदाकारा मधुरा नाईक फिलहाल ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में पलोमी की भूमिका अदा कर रही हैं। उन्हें पर्दे से बाहर हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार के लिए जाना जाता है। इस अभिनेत्री को अच्छे से पता है कि अपने कैरेक्टर के अनुसार उन्हें क्या पहनना है। इसलिए जब निर्माताओं ने बैंकॉक में इस शो के एक प्रमुख ट्रैक की शूटिंग करने का फैसला किया तो मधुरा ने अपने किरदार को मेकओवर देने का मन बना लिया।

मधुरा सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी एवं बोल्ड फोटो शूट से धमाल मचाती रहती हैं। उन्होंने बैंकॉक में अपने भारतीय अवतार को भुलाकर इस शो आगामी ट्रैक के लिए खुद से अपना लुक तैयार किया। सूत्रों ने बताया कि टीवी अभिनेत्री ने अपना लुक तैयार करने के लिए प्रोडक्शन हाउस से भी राय मांगी। वे खुद से इसे डिजाइन करने में जी-जान से लगीं रहीं।

यह बात किसी से नहीं छिपी है कि मधुरा को वेस्टर्न आउटफिट काफी पसंद हैं जोकि उनके ऑन-स्क्रीन अवतार से एकदम अपोजिट है। इसलिए वे अपने पारंपरिक अवतार को भुलाने तथा अपने असली ग्लैमरस अवतार में दिखने के लिए कोई अवसर गंवाना नहीं चाहती थीं।

मधुरा ने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि हम विदेश में शूटिंग करने वाले हैं, तो मैं काफी खुश हो गई। यह मेरे किरदार को एक मेकओवर प्रदान करने का अच्छा अवसर था। उम्मीद है कि दर्शक भी मेरे इस लुक को पसंद करेंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here