महेश भट्ट ‘इंडिया’ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में मेंटर

0
674
Mahesh Bhatt along with the contestants on India's Next Superstars

स्टार प्लस का शो इंडिया’ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स अपनी शुरुआत से ही हर वीकेंड पर दर्शकों का जबर्दस्त मनोरंजन कर रहा है। बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशकों करण जौहर और रोहित शेट्टी को इस शो का जज बनाया गया है।
इस शो में बॉलीवुड के इन दो सबसे बड़े निर्देशकों को देखा जा रहा है जोकि एक सुपरस्टार को बनाने की प्रक्रिया में कोई गड़बड़ नहीं होने देंगे, और अब इंडस्ट्री के तीसरे दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट को प्रतिभागियों को निजी तौर पर मेंटर करने के लिए लिया गया है। बॉलीवुड के महान निर्देशक महेश भट्ट जिन्होंने हमें आशिकी, राज़ आदि जैसी कई बेहद हिट फिल्में दी हैं, ने टेलीविजन पर भी अपनी जड़ें जमाई हैं। उनका शो नामकरण इन दिनों काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। महेश भट्ट को नया टैलेंट ढूंढ़ने में महारत हासिल है, इसलिए उन्हें प्रतिभागियों को मेंटर करने के लिए लिया गया है। महेश भट्ट हर सप्ताह प्रतिभागियों के लिए नई चुनौती लेकर आयेंगे, जिसके आधार पर उन्हें स्पॉटलाइट राउंड में आने के लिए जज किया जायेगा। इससे उन्हें दूसरों को पीछे छोड़ने का मौका मिलेगा।
महेश भट्ट ने बेहतरीन फिल्में बनाने में अपने निर्देशन कौशल का दमखम दिखाया है और वे टेलीविजन पर कई हिट शोज के लिए अपने सुझाव देते रहे हैं, अब वे भारत को इसका अगला सुपरस्टार देने की प्रक्रिया का हिस्सा बनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here