लखन की मुलाकात अपनी दूसरी मां से होने वाली है

0
517
Lakhan as waiter

सोनी सब का ‘माय नेम इज़ लखन’ अपनी अनूठी लखनगिरी से दर्शकों को लुभा रहा है। इसके आगामी एपिसोड में लखन (श्रेयस तलपड़े) अपने पिता दशरथ (परमीत सेठी) के लिये एक और चुनौती तैयार कर रहा है।

Lakhan becomes waiter

लखन की मां, पम्‍मी (अर्चना पुरण सिंह) उससे अपने पिता के 1 लाख रुपये के कर्जे को चुकाने के लिये पैसे कमाने को कहती। इसके लिये लखन वेटर के रूप में काम करने का फैसला करता है। हालांकि, लकी भाई (संजय नारवेरकर) ने उसके लिये सुधारने का कोई रास्‍ता नहीं छोड़ा है और वह किसी को लखन के काम में रुकावट डालने के लिये भेजता है।

वहीं दूसरी, तरफ दशरथ की दूसरी पत्‍नी शांति के होने का एक बड़ा खुलासा होता है। यह जानकर पम्‍मी बहुत गुस्‍सा होती है, वहीं लखन उनके बारे में जानकर खुश होता है और पम्‍मी से कहता है कि वह उसे अपने घर में रख ले। वह शांति को लेकर बाबा के पास जाता है, जोकि उसे दशरथ जैसे दिखने वाले एक दूसरे व्‍यक्ति से शादी करने की सलाह देते हैं,जोकि लखन के अनुसार दलजीत है।

पम्‍मी की भूमिका निभा रहीं, अर्चना पूरण सिंह कहती है, ‘’पम्‍मी यह जानकार हैरान रह जाती है कि दशरथ की एक दूसरी बीवी भी है और यह जानकर वह और भी गुस्‍सा हो जाती है कि वह दोबारा शादी कर रही है और वह भी दलजीत से। इन सब ड्रामे के बीच, दर्शकों के लिये यह देखना बहुत ही अच्‍छा अनुभव होने वाला है कि चीजें किस तरह से मोड़ लेती है!’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here