मोहित रैना की हवलदार ईशर सिंह के रोल से टीवी पर वापसी

0
970
First look of mohit raina as havildar ishar singh

Mohit raina as Havildar ishar singh

बेहद हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर मोहित रैना जल्द ही नए मनोरंजन चैनल डिस्कवरी जीत के आगामी शो ‘21 सरफरोश : सारागढ़ी 1897’ में हवलदार ईशर सिंह के रोल से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। इस शो के ट्रेलर को मिले शानदार प्रतिसाद के बाद अब मोहित इसे हर तरह से प्रमोट करने में जुटे हैं। हालांकि मोहित इन दिनों अस्वस्थ चल रहे हैं। पूर्व में लगी एक चोट का दर्द सहते हुए वे अपनी शूटिंग पूरी कर रहे हैं। दरअसल, इस शो के एक दृश्य की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। हाल ही में जब वे इस शो के प्रमोशन के लिए वाघा बॉर्डर पहुंचे तो उन्हें यह दर्द दोबारा उठ गया।

First look of mohit raina as havildar ishar singhसूत्र ने बताया कि मोहित बीते कुछ दिनों से गंभीर दर्द से गुजर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद इस एक्टर ने ब्रेक लेने से मना कर दिया और वे ‘21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897’ की शूटिंग के लिए सेट पर आ गए। अपने टाइट शेड्यूल को पूरा करने के लिए यह एक्टर बिना रुके लगातार शूटिंग कर रहे हैं।

12 फरवरी से शुरू हो रहे इस शो में हवलदार ईशर सिंह का रोल निभा रहे मोहित रैना कहते हैं, ‘जब मैं आमगांव में युद्ध के एक दृश्य की शूटिंग कर रहा था तो मेरे पैर पर एक लड़की का टुकड़ा गिर गया था। इससे मुझे गंभीर चोट लग गई। बाद में मैं इस चोट से उबर गया था, लेकिन हाल ही में जब हमने वाघा सीमा पर जवानों के साथ वॉलीबॉल खेला तो मुझे फिर जोर का दर्द होने लगा। यह सब एक एक्टर की जिंदगी का हिस्सा है और हमें ऐसी समस्याओं को किनारे रखकर आगे बढ़ना होता है।’

First look of mohit raina as havildar ishar singh

‘21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897’ एक फिक्शन शो है जो ब्रिटिश भारतीय सेना की 36वीं सिख रेजिमेंट के 21 जांबाज सैनिकों की सच्ची कहानी से प्रेरित है। इन सैनिकों ने नार्थ वेस्ट फ्रंटियर क्षेत्र स्थित सारागढ़ी में सेना के ठिकाने की रक्षा की थी। गौरतलब है कि सितंबर 1897 में भारतीय सेना की इस पोस्ट पर 10,000 पशतून और ओराकजई आदिवासियों ने हमला कर दिया था। अभिमन्यु सिंह के कॉन्टिलो प्रोडक्शन्स द्वारा बनाए जा रहे इस शो में मोहित रैजा हवलदार ईशर सिंह के रोल में हैं, वहीं मुकुल देव ने खल चरित्र गुल बादशाह की भूमिका निभाई है और ल्यूक केनी, मेजर डेस वोक्स बने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here