‘ये प्यार नहीं तो क्या है?’

0
938
Anurag Arora in Yeh Pyaar Nahi Toh Kya Hai

अंकित को ये प्यार नहीं तो क्या है?’ में शामिल किया

 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘एक दूजे के वास्ते’ के निर्माताओं की ओर से एक असाधारण प्रेम कहानी ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह आगामी शो एक ताजा और नई कहानी, आधुनिक समय की प्रेम कहानी होगा। इस शो में प्रमुख किरदारों में प्रसिद्ध स्टार कास्ट को शामिल किया गया है,​ जिनके साथ अंकित जैन इस शो में पलक जैन (अनुष्का रेड्डी) के भाई ​कार्तिक रेड्डी की प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अंकित राज इस शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका​ निभा रहे हैं। वह अपने हिस्से की शूटिंग करना शुरू कर देंगे और उन्होंने अपने किरदार से पूर्ण न्याय करने के लिए काफी रिसर्च की है। चूंकि वह अपने काम में विस्तृत वर्णन और उपयुक्त होने में विश्वास करते हैं, इसलिए यह प्रतिभाशाली एक्टर अपना बेहतर आउटपुट देने के लिए अपने किरदार के हर पहलू का अभ्यास करते हैं। एक जटिल अहंकारी लड़का होने से लेकर एक प्यारा भाई होने तक, उन्होंने इस किरदार को बहुत पसंद किया है। अंकित 3 साल से टेलीविजन उद्योग का हिस्सा हैं और काफी अच्छा काम करते आए हैं।

अंकित राज ने बताया, “हां, मैं ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ का हिस्सा बनूंग। यह एक आधुनिक प्रेम कहानी है, जो काफी ताजातरीन और नई लगती है और ये मेरे इस किरदार को अपनाने के कारणों में से एक था। मेरा किरदार प्रमुख किरदारों में से एक है और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। कास्ट और क्रू बहुत सहयोगी हैं और उनके साथ काम करके मजा आता है। मेरा किरदार अनोखा है, एक अमीर जटिल लड़के और एक प्यारे भाई की भूमिका निभाने की वजह से, इसने मुझे अपनी भूमिका में कई सारी खूबियों के भाव व्यक्ति का मौका मिला है। मैं लकी हूं! कुछ अच्छा काम करने और अपने फैंस का प्यार पाने की उम्मीद कर रहा हूं!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here