ये समय है नए रोमांटिक गाने के साथ जश्न मनाने का : ‘दिल जंगली’ का गाना ‘गज़ब का है दिन’

0
733
gajab ka din hai
 ‘वेलेंटाइन-डे’ का दिन बस आने ही वाला है और इसके साथ ही आने वाली दीवानगी भरी प्यारभरी फिल्म ‘दिल जंगली’ के नए गीत ‘गज़ब का है दिन’ का प्रसारण भी शुरू हो गया। ये एक बेहद रोमांटिक गाना है, जो आपको अपने प्यार के साथ कहीं दूर निकल जाने के लिए प्रेरित करेगा।
  इस फिल्म के प्रमुख एक्टर हैं : तापसी पन्नू और साकिब सलीम। ‘गज़ब का है दिन’ ऐसा गीत है जिसमें 80 के दशक के समकालीन संगीत का उत्तम मिश्रण है। पूजा इंटरटेनमेंट हमेशा ही अपने कुछ कर्णप्रिय एल्बम के लिए जाना जाता।  इस गीत का सबसे दिलचस्प हिस्सा वो है, जिसे संगीतकार तनिष्क बागची ने अराफात के साथ लिखा है। ये अंग्रेजी और हिंदी का एक अद्भुत संयोजन है, जो आसानी से इस प्रसिद्ध गीत ‘गज़ब का है दिन’ में फ़्यूज़न पैदा करता है। गीत की हर पंक्ति में रिश्ते की खुशी झलकती है। ‘गज़ब का है दिन’ में एक आकर्षक और खिंचाव है और सुनने वाले के साथ तत्काल जुड़ता है। यह अंग्रेजी के छंदों के बीच एक आदर्श गीत है, जिसे आप अपने प्रेमी के लिए समर्पित कर सकते हैं।
  इसके अलावा, गीत को प्यार का परिपूर्ण स्वाद से सजाया है पार्श्व गायकों जुबिन और प्रकृति की युवा आवाजों नें! इस फिल्म के उत्साह को इस गाने का फिल्मांकन उसे और ज्यादा खूबसूरत बनाता है। गाने का फिल्मांकन ये भी दर्शाता है कि युवाओं के बीच हर रिश्ते की शुरुआत कितनी शानदार और उत्साहपूर्ण होती है। यह हमें मीठे से प्यार की झलक भी दिखाता है। कोरॉली नायर (तापसी) और सुमित उत्पल (साकिब) के बीच का रोमांस कैसे पनपता है और बाद के वर्षों में यह कैसे बदलता है। और हाँ, कोरोली और सुमित के बीच प्यार की समझ कैसे तड़कती है जबकि वे बहुत प्यार में लग रहे होते हैं। निश्चित रूप से वे आपको कुछ प्यार का तोहफा देंगे।
  तनिष्क बागची द्वारा रचित, ‘गज़ब का है दिन’ उन प्यारे और सुंदर प्रेम गीतों में से एक है, जिन्हें आप और अपनी प्यारे प्रेम को आँखों में आँखें डालकर सुना सकते हो! इसलिए, प्यार के इस मौसम में खुशी की भावना में खो जाती है और दिल  गा उठता है ‘गज़ब का है दिन।’
   पूजा इंटरटेनमेंट की फिल्म ‘दिल जंगली’ को डायरेक्ट किया है आलिया सेन ने। यह फिल्म दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस की है और इसके 16 फरवरी, 2018 को रिलीज होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here