राजपाल जैसी भूमिका करने की उम्मीद :  इश्तियाक़ खान

0
741
har shaakh par ullu betha hai

‘Har shaakh par ullu betha hai’, शो तानाशाही दुनिया के एक भ्रष्ट राजनेता चैतू लाल की कहानी है। स्टार प्लस पर पहली बार इस तरह का शो प्रसारित होने जा रहा है। निर्देशक अश्विनी धीर के साथ, यह चैनल इस शो के माध्यम से एक चोट करने वाला राजनीतिक व्यंग्य प्रस्तुत करने जा रहा है। चूंकि, शो की कहानी आम आदमी के नजरअंदाज किये जाने के दर्द को बयां करती है, यह व्यंग्य उसे मजाकिया अंदाज में प्रस्तुत करने में मदद करता है।

अभिनेता इश्तिायक़ खान, पुत्तन का किरदार निभा रहे हैं जो शो में चैतू लाल का साला बना है। उन्होंने ‘फुकरे’ रिटर्न्स’, ‘तमाशा’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बीते कुछ सालों में उन फिल्मों के कारण उन्हें पहचान मिली है।

har shaakh par ullu betha hai

इश्तियाक़ बताते हैं, ‘मध्यप्रदेश के छोटे से शहर से आने के कारण, शुरुआती सालों में मुझे काफी संघर्षों से गुजरना पड़ा। ना केवल उसकी वजह से, बल्कि कद में कम होने के कारण भी लोग मेरी तुलना हमेशा राजपाल यादव से किया करते हैं। मुझसे उनके जैसी भूमिका करने की उम्मीद की जाती है, क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। लेकिन मैं अलग करना चाहता हूं और दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here