राष्ट्रमंडल खेलों में मैरी कॉम के स्वर्ण पदक पर गर्व : उमंग कुमार

0
669
Omung Kumar and Mary Kom

भारत की स्टार मुक्केबाज एम.सी मैरी कॉम पर बायोपिक बना चुके फिल्म निर्देशक उमंग कुमार राष्ट्रमंडल खेलों में दिग्गज मुक्केबाज के स्वर्ण पदक हासिल करने पर गर्व महसूस कर रहे

Omung

भारत की स्टार मुक्केबाज एम.सी मैरी कॉम पर बायोपिक बना चुके फिल्म निर्देशक उमंग कुमार राष्ट्रमंडल खेलों में दिग्गज मुक्केबाज के स्वर्ण पदक हासिल करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

मैरी कॉम ने शनिवार को गोल्ड कोस्ट में 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में महिलाओं के 48 किलोग्राम वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किया।

मैरी कॉम उमंग की फिल्म से बारीकी से जुड़ी रही थीं जिसमें फिल्म में उनका किरदार प्रियंका चोपड़ा ने निभाया था। इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

उमंग ने एक बयान में कहा, “यह अविश्वसनीय है कि हर बार जब भी आप मैरीकॉम को जीवन के एक अलग चरण में देखते हैं, तो आप जानते हैं कि वह ऐसा करने जा रही है। उन पर बायोपिक बनाने के कारण मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं।”

वह मैरी को एक ‘युवा लड़की’ कहते हैं।

उन्होंने कहा, “हम उसे युवती कहते हैं क्योंकि वह बहुत छोटी लगती हैं लेकिन उनके पास जो शक्ति है वह कमाल की है। जब वह रिंग में जाती हैं तो वह एक शेरनी जैसी होती हैं। हमें उन पर बहुत गर्व है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here