राहुल शर्मा का दुश्मन सबसे अच्छा दोस्त

0
882
Rahul Sharma and dog in the show Kaal Bhairav Rahasya

भारतीय टेलीविजन पर ज्यादातर शो सामाजिक वास्तविकता को दिखाते हैं,  जबकि कुछ काल्पनिक सांस्कृतिक और धार्मिक इतिहास बयां करते हैं। स्टार भारत पर एक ऐसा ही शो है ‘काल भैरव रहस्य’ जिसमें भगवान काल भैरव के रहस्यों और चमत्कारों को प्रदर्शित किया जा रहा है।

शो के प्रमुख अभिनेता राहुल शर्मा अपने किरदार को बखूबी निभा रहे हैं। शो में कुत्ते के साथ राहुल शर्मा का समीकरण कमाल का है। शो में कुत्ता भी एक प्रमुख किरदार है। परदे पर भले ही दोनों एक दूसरे के नश्वर दुश्मन हैं, लेकिन वास्तविक जीवन में वे दोस्त हैं।

कुत्ते का नाम ऑस्कर है और वह बहुत ही चंचल है। जब वे शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो राहुल उसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं। ऐसे प्यारे सहयोगी के साथ काम करना जो अब बेस्ट फ्रेंड बन चुका है सुखद अनुभव है।

राहुल शर्मा कहते हैं, ‘ऑस्कर सेट पर हर किसी का पसंदीदा है। भले ही हम परदे पर दुश्मन हैं लेकिन असली जिंदगी में हमारा बांड बहुत अच्छा है। मैं उसके साथ अपना समय बिताना चाहता हूँ क्योंकि वह मेरा स्ट्रेस बस्टर हैं। वह एक कुशल प्रशिक्षित कुत्ता है और उसकी यही बात मुझे पसंद है। उसके साथ मेरा संबंध ताउम्र बरकरार रहेगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here