रिचा एक दक्षिण अफ्रीकी टीवी शो में दिखेंगी

0
662

रिचा चड्ढा उन गिनी-चुनी अभिनेत्रियों में हैं जो कि मनोरंजन की विभिन्न शैलियों और फॉर्मेट्स के साथ प्रयोग करती हैं। जितनी बार हमने उन्हें परदे पर देखा है, उतनी बार उन्होंने अपने दमदार किरदार से हमें चकित किया है। विडियो ओन डिमांड सीरीज़ के उनके हालिया प्रोजेक्ट ‘इनसाइड एज’ को दुनिया भर में प्रशंसा मिली है। इसमें उनका किरदार एक ऐसी अभिनेत्री का है जो एक क्रिकेट टीम की ओनर है और इस शो में खेल के पीछे की राजनीति को दर्शाया गया है। इसके बाद उन्हें विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म्स से अनेक ऑफर्स मिले हैं और वे अपनी टीम के साथ बैठकर उन पर विचार कर रही हैं।

 

सूत्रों के मुताबिक, उन्हें दक्षिण अफ्रीका की एक टीवी सीरीज़ का प्रस्ताव मिला है और वे उस पर विचार कर रही हैं। निर्माताओं को इनसाइड एज में उनका परफॉरमेंस इतना पसंद आया कि उन्होंने क्रिकेट पर आधारित एक टीवी सीरीज़ का प्रस्ताव रिचा के सामने रखा और यह भी गौर करने की बात है कि भारत की तरह दक्षिण अफ्रीका में भी क्रिकेट बेहद लोकप्रिय है। टीवी सीरीज़ के निर्देशक डेबियन होगन ने उनके सामने प्रस्ताव रखा है और वे अपनी टीम के साथ इस पर विचार कर रही हैं।

इस बारे में पूछने पर रिचा ने बताया, “आजकल पूरी दुनिया में डिजिटल इंटरटेनमेंट उभर कर सामने आ रहा है और ‘इनसाइड एज’ के लिए मिलने वाली सभी सकारात्मक प्रतिक्रियाओं को देखते हुए मैं डिजिटल माध्यमों द्वारा प्रसारित विषय-वस्तुओं पर ध्यान देना पसंद करूंगी। इस क्षेत्र में मेरे लिए काफी संभावनाएं हैं, और मैं अभी अपनी टीम के साथ इसी विषय पर चर्चा कर रही हूँ। फिलहाल, इस शो पर चर्चा जारी है और जल्द ही हम भारत में अपनी प्रतिबद्धताओं के बाद इस पर काम करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here