‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ पर रोहित सुचांती के परिधान की गड़बड़ी

0
1444
Ratan from Rishta Likhenge Hum Naya

रोहित सुचांती जो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में पहने गए विभिन्न भारतीय और पारंपरिक परिधानों में काफी आकर्षक दिख रहे हैं, वह फिलहाल दीया की शादी की तैयारियां करने में व्यस्त हैं। किसी भी गड़बड़ी के लिए कोई भी स्थान न छोड़ते हुए, रतन की भूमिका निभाने वाले रोहित यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि दीया की शादी सर्वश्रेष्ठ हो।

हालिया एपिसोड में रतन ने हर शादी में सबसे महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों में से एक, संगीत में डांस किया और एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इस संगीत में कई आकर्षक डांस नंबर कए गए और हर कोई जश्न में डूबा हुआ दिखाई दिया।

इस निश्चित दृश्य की शूटिंग करते हुए, रोहित, जो परफॉर्मेंस देते हुए पूरी तरह से ऊर्जा से भरे हुए थे, उन्होंने यह ध्यान नहीं दिया कि उनके पैंट की बटन टूटकर गिर गई है। इस एक्टर ने तब तक शूटिंग करना जारी रखा जब तक कि किसी ने उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी। इस घटना से शर्मिंदा न होते हुए, उन्होंने शूटिंग जारी रखा, अपनी शॉट दिया और उसके बाद फिर से बटन लगवा ली।

संपर्क किए जाने पर रोहित सुचांती ने कहा, “यह निश्चित रूप से एक मजेदार वाकया था जिसमें सच में मुझे पता नहीं चला कि शूटिंग के दौरान बटन टूट गई थी। मैंने शॉट पूरा किया और फिर मेरा ड्रेस मैन मुझे यह जानकारी देने के लिए मेरे पास आया। मैं थोड़ी देर के लिए बिल्कुल ठिठक गया था और मेरे साथी भी काफी हंसने लगे थे। लेकिन, मैंने इसे छोड़ा, बटन लगवाई और फिर से शूटिंग करनी शुरू कर दी। यह मजेदार था।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here