लेडीज़ स्पेशल के सेट पर कभी सौतन कभी सहेली वाला पल

0
623
Jia Mustafa, Ojas Rawal and Bijal Joshi in Ladies Special

यह आमतौर पर कहा जाता है कि अभिनेताओं की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन अलग-अलग बॉन्डिंग होती है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न पर लेडीज़ स्पेशल में तीन महिला लीड हैं, जो ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छा भाई-चारा साझा करती हैं। तीनों महिलाओं के अलावा, बिज्जल जोशी और जिया मुस्तफा जो क्रमशः बिंदू और कंगना की भूमिका निभाती हैं, उन्हें पर्दे पर बहुत ही कड़वी प्रतिद्वंद्विता करती नजर आती हैं, लेकिन उनका सोशल मीडिया एक अलग कहानी बताता है! सोनी एंटरटेनमेंट के सबसे लोकप्रिय शो लेडीज स्पेशल में कंगना (जिया मुस्तफा) बिंदू (बिज्जल जोशी) के पति अमर (ओजस रावल) से प्यार करती है और पूरी कोशिश करती हैं कि दोनों एक दूसरे के करीब न आएं। लेकिन, बिज्जल और जिया असल जिंदगी में एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताती हैं। उन्हें मजाक करते हुए और एक दूसरे के पैर खींचने की कोशिश करते हुए देखा जाता है। उसके अलावा, उनका सोशल मीडिया एक साथ उनके ऑफ-स्क्रीन के मजेदार पलों से भरा है।

पूछने पर बिज्जल ने कहा “मैं यहां आई तो किसी को नहीं जानती थी और मुझे जिया के रूप में एक बहुत अच्छा दोस्त मिला, आश्चर्य की बात यह है कि इसमें ज्यादा समय भी नहीं लगा। यह जिया थी जिसके साथ मुझे स्क्रीन पर बहुत समय बिताना था क्योंकि वह ओजस के साथ मेरे रिश्ते के खिलाफ थी क्योंकि वह उससे प्यार करती थी। और हमें अपने पात्रों में फिट होने और शूटिंग के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए एक-दूसरे की भूमिका को समझना था। इसलिए बहुत सारी बातचीत ने इस अद्भुत दोस्ती को जन्म दिया। जितना अधिक हम ऑन-स्क्रीन लड़ते हैं उतना अधिक हम आॅफ-स्क्रीन मस्ती करते हैं।”

इसी सवाल पर जिया ने कहा “बिज्जल के साथ काम करना मजेदार है। यह सब ऑन-स्क्रीन ड्रामा से शुरू हुआ। ऑन-स्क्रीन संबंध इतना कड़वा है कि शूटिंग खत्म होने के बाद, हम इस पर हंसते हैं। और जल्द ही हम एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे। हममें बहुत सी समानताएं हैं। लेकिन टेलीविजन पर हमें देखने के बाद कोई भी हमारी दोस्ती के इस तथ्य पर विश्वास नहीं कर सकता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here